2 Arrested

Gujarat Two Arrested: अमराईवाड़ी में ATM मशीन को तोड़ने की कोशिश के आरोप में दो भाई गिरफ्तार

Gujarat Two Arrested: अमराईवाड़ी के नागरवेल में दोनों भाईयों ने SBI का एटीएम तोड़ने का प्रयास किया था

अहमदाबाद, 19 जुलाईः Gujarat Two Arrested: अहमदाबाद के अमराईवाड़ी क्षेत्र में नागरवेल हनुमान के पास एसबीआई बैंक के एटीएम में में चोरी की कोशिश करने वाले दो सगे भाइयों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के पास से एक गैस कटर और ऑक्सीजन बोतल बरामद की है।

Gujarat Two Arrested: क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को सूचना मिली थी कि दोनों आरोपी दाणीलीमड़ा में एक बैंक में एटीएम में चोरी करने वाले थे। जिसके बाद आधार पर पुलिस ने दोनों को दबोच लिया।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

जानकारी के मुताबिक एक सप्ताह पहले अमराईवाड़ी नागरवेल हनुमान के पास एसबीआई की एटीएम मशीन में सेंध लगाने का प्रयास किया गया था। अमरीवाड़ी थाने में मामला दर्ज किया गया था। क्राइम ब्रांच ने सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू की।

जानकारी के आधार पर दाणीलीमड़ा से इरफान अली अख्तर अली सैयद और उस्मान अली अख्तर अली सैयद (दोनों नूरभाई धोबी की चाली, गोमतीपुर) को गिरफ्तार कर लिया। गैस कटर ने दोनों के पास से ऑक्सीजन की बोतलें जब्त कीं। दोनों भाइयों ने सुबह एक्टिवा चोरी करने की योजना बनाई थी। नागरवेल के पास बिना सुरक्षा के एक एटीएम था और उसमें सेंध लगाने की कोशिश की लेकिन दोनों सफल नहीं हो पाये।

क्या आपने यह पढ़ा.. Navjot Singh Sidhu: सिद्धू बने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष, चार कार्यकारी अध्यक्ष भी नियुक्त