Amraiwadi: अमराईवाड़ी में पुरानी रंजिश में बुटलेगरों ने युवक पर चाकू से किया हमला

Amraiwadi: अहमदाबाद के अमराईवाड़ी क्षेत्र में पुरानी रंजिश में एक युवक पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया हैं

अहमदाबाद, 22 जुलाईः Amraiwadi: अहमदाबाद के अमराईवाड़ी (Amraiwadi) क्षेत्र में पुरानी रंजिश में एक युवक पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया हैं। पुलिस ने बुटलेगर मयूर नाडिया सहित तीन लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की हैं। दरअसल दो महीने पहले पुलिस ने छापा मारकर मयूर नाडिया की शराब जप्त की थी।

मयूर नाडिया को शक था कि पड़ोस में रहते गौतम भाई ने ही पुलिस को इसकी सूचना दी है। जिसकी अदावत रखते हुए मयूर और उसके तीन साथियों ने मिलकर गौतम भाई के पुत्र पियूष पर यह जानलेवा हमला किया है।

क्या आपने यह प़ढ़ा.. Expensive Wood: विश्व की सबसे महंगी लकड़ी, कीमत जान उड़ जायेंगे होश

जानकारी के मुताबिक गौतमभाई अपने दो बेटों पीयूष और तुषार तथा पत्नी ललिता बहन के साथ अमराईवाड़ी में रहते हैं। बुधवार को गौतमभाई खराब स्वास्थ्य के कारण काम से जल्दी घर आ गए। रात को उसका बड़ा बेटा तुषार घर के बाहर खड़ा था। वहीं परिजन सो रहे थे। इस दौरान तुषार को पता चला कि उसके छोटे भाई को किसी ने चाकू मार दिया है।

तुषार ने पिता गौतमभाई को जगाया और कहा कि पीयूष का करन और उसके दोस्तों के साथ अमूल पार्लर के सामने शक्तिनगर डिवीजन 4, नेशनल हैंडलूम स्ट्रीट के सामने झगड़ा हुआ है। जब गौतमभाई और उनका परिवार मौके पर पहुँचा तो उनका बेटा पीयूष लहूलुहान अवस्था में अचेत पड़ा था। उधर घटना की सूचना पाते ही पुलिस का काफिला आ पहुंचा।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें