News Flash thambnail

Ahmedabad: सनकी आशिक की आवारगी से तंग आकर कर विवाहिता ने उठाया खौफनाक कदम

Ahmedabad: अहमदाबाद में एक तरफा प्रेम में पागल युवक से परेशान होकर एक विवाहिता ने सांतवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है

अहमदाबाद, 30 जुलाईः Ahmedabad: अहमदाबाद (Ahmedabad) में एक तरफा प्रेम में पागल युवक से परेशान होकर एक विवाहिता ने सांतवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना पाते ही एलिसब्रिज पुलिस का काफिला आ पहुंचा पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु की है।

एलिसब्रिज क्षेत्र में रहते भुदरपुरा में रहते चंदुभाई परमार गैरेज में काम करते है। उनकी पुत्र आरती की शादी पांच साल पहले अरवल्ली में रहते विष्णु के साथ हुई थी। आरती के ससुरला फलिया में रहता दिनेश बारिया उसके पति की अनुपस्थिति में घर पर आता था और संबंध रखने का दबाव डालता था। जिससे परेशान होकर आरती अपने पति और बालक के साथ अहमदाबाद (Ahmedabad) आ गयी थी। दोनों बच्चे के साथ सिंधुभवन रोड क्षेत्र में रहते थे।

क्या आपने यह पढ़ा.. Ravindra Jaiswal: जनपद बाराबंकी के सभी उपनिबंधक कार्यालयों में महिला अधिकारियों को समस्त कार्य संचालन की जिम्मेदारी सौंपी गयी

Advertisement

इस बारे में भी दिनेश को जानकारी मिल गयी तो वह अहमदाबाद आ गया और वाड़ज में किराये के मकान में रहने लगा। कुछ दिनों पहले आरती उसके पिता के घर पर थी उसी समय दिनेश वहां आ गया और दिनेश फोन कर आरती को नीचे बुलाने लगे। हालाकि आरती ने मना कर दिया। जिससे दिनेश ने उसके पिता और भाई को जान से मारने की धमकी दी। जिससे डर आरती दिनेश के साथ घुमने गयी थी।

इसके बाद भी दिनेश आये दिन विवाहिता पर संबंध बनाने का दबाव डालता था। अंत में परेशान होकर उसने यह कदम उठा लिया। एलिस ब्रिज पुलिस ने बताया कि मृतका के प्रेमी दिनेश के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की गई है।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Advertisement
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2021 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.