Police

15 year old girl murdered in mumbai: रेलवे स्टेशन के पास सूटकेस में बंद 15 वर्षीय लड़की का शव मिलने से हड़ंकप, पढ़ें पूरा मामला…

15 year old girl murdered in mumbai: मुंबई के नायगांव रेलवे स्टेशन के पास सूटकेस में बंद 15 वर्षीय स्कूली छात्रा का शव मिला

मुंबई, 27 अगस्तः 15 year old girl murdered in mumbai: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के नायगांव रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार को सूटकेस में बंद 15 वर्षीय स्कूली छात्रा का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक लड़की की पहचान वंशिता कनैयालाल राठौड़ के रूप में हुई हैं। बताया जा रहा है कि लड़की गुरुवार दोपहर से अपने अंधेरी स्थित घर से लापता थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और हत्यारे का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

वालिव थाने के इंस्पेक्टर राहुलकुमार पाटिल ने कहा कि दोपहर करीब तीन बजे उन्हें नायगांव रेलवे पुलिस की ओर से फोन आया कि नायगांव रेलवे स्टेशन पर नवनिर्मित ईस्ट-वेस्ट ब्रिज के पास झाड़ियों में एक बैग मिला है। पाटिल ने कहा कि मौके पर पहुंचने पर हमें बैग में लड़की का शव मिला, जिसके पेट में चाकू के घाव थे। बैग में एक तौलिया और कुछ कपड़े थे, साथ ही अंधेरी के एक स्कूल की यूनिफॉर्म भी थी। उन्होंने कहा कि हमने फिर अंधेरी पुलिस को फोन किया और लड़की की पहचान की।

अंधेरी थाने के अधिकारियों ने बताया कि वंशिता राठौड़ (मृतक छात्रा लडकी) गुरुवार सुबह अपने स्कूल के लिए निकली थी लेकिन शाम तक घर नहीं लौटी। उसके माता-पिता ने इलाके की तलाशी लेने और उसका पता लगाने में विफल रहने के बाद उसके लापता होने की सूचना दी। उनकी शिकायत के आधार पर अंधेरी पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था, क्योंकि लापता लड़की नाबालिग थी।

Advertisement

पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि मृत लड़की को उसकी मर्जी के खिलाफ ले जाया गया था या वह किसी के साथ जाने को तैयार थी। पुलिस को अभी तक स्कूली छात्रा को चाकू मारने और मारने के लिए इस्तेमाल किए गए हथियार का पता नहीं चला है।

पुलिस अब अंधेरी से नायगांव स्टेशनों तक रेलवे स्टेशनों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग को खंगाल कर आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। वे मृतक लड़की के घर और स्कूल के आसपास के इलाके की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग भी खंगाल रहे हैं ताकि पता लगाया जा सके कि वह कैसे लापता हो गई। घटना के संबंध में वसई के वालिव पुलिस स्टेशन में धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सोर्सः न्यूज रीच

क्या आपने यह पढ़ा…. This village people live without clothes: एक ऐसा गांव जहां बिना कपड़ों के रहते हैं लोग, निभा रहे 90 साल पुरानी परंपरा

Hindi banner 02