Dhanbad 1

Two sides fight in jharkhand: झारखंड में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट; एक शख्स का फटा सर, पढ़ें पूरी खबर

Two sides fight in jharkhand: झारखंड आंदोलनकारी की पौत्रवधू रायफल लेकर पहुंची पड़ोसियों को धमकाने

रिपोर्ट: शैलेश रावल

धनबाद, 11 जुलाईः Two sides fight in jharkhand: झारखंड आंदोलन के अगुआ और धनबाद के चर्चित राजनीतिक घराना में शुमार बिनोद बिहारी महतो की पौत्रवधू विनीता सिंह पड़ोसी से विवाद को लेकर सोमवार की सुबह राइफल निकाल कर पड़ोसियों को डराने धमकाने पहुंच गई। पड़ोसी के घर से लेकर गली मोहल्ले में उनके राइफल को लेकर धमकाने का वीडियो सामने आया है। दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई है। जिसमें विनीता सिंह के निजी सहयोगी व समर्थक दिलीप पांडे का सर फट गया है। वहीं दूसरे पक्ष के योगेश कुमार के हाथ में चोट आई है।

बताया जाता है कि पिछले कुछ महीनों से विनीता सिंह का लॉ कॉलेज कर्मचारी प्रेम सिंह और उनके कुछ सहयोगियों के साथ जमीन का निजी विवाद चल रहा है। इन दोनों के बीच पहले भी एक दूसरे के खिलाफ धनबाद थाना में मामला पहुंचा है। आज उसी कड़ी में किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस इतनी अधिक हो गई कि विनीता सिंह राइफल लेकर सीधे पड़ोसियों के घर पहुंच गई।

क्या आपने यह पढ़ा…. WR ticket checking income: पश्चिम रेलवे ने अप्रैल से जून तक गहन टिकट जांच अभियान कर जुर्माने के रूप में रिकॉर्ड राशि प्राप्‍त की, जानें पूरा विवरण…

दिलीप पांडेय ने आरोप लगाया कि उनके साथ मारपीट में लॉ कॉलेज कर्मचारी प्रेम सिंह, योगेश, भोला किराना, रेखा महतो, टिंकू महतो एवं विनीता की गोतिनी शामिल है। उन लोगों ने उन पर हमला किया। मारपीट में 30 हजार रुपए और सोने की चेन भी छीन ली। दूसरी ओर इस मामले में लॉ कॉलेज के कर्मचारी प्रेम कुमार सिंह और योगेश कुमार ने बताया कि विनीता सिंह दबंग प्रवृत्ति की है।

हम लोगों को डराने धमकाने के लिए राइफल लेकर पहुंची थी। इसका वीडियो रिकॉर्डिंग मौजूद है। आज वह भद्दी भद्दी गाली देते हुए यहां मारपीट करने पहुंची थी और पड़ोसियों से झगड़ा कर रही थी। फिलहाल मामला धनबाद थाना पहुंच गया है और दोनों पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी चल रही है।

Hindi banner 02