Income tax raid

Income tax raid: अहमदाबाद के 6 बड़े बिल्डर ग्रुप पर आयकर विभाग के छापे

Income tax raid: सुबह-सुबह पड़े छापे के चलते शहर के बिल्डरों में हड़कंप मच गया है

अहमदाबाद, 08 सितंबरः Income tax raid: राजकोट के बाद अब अहमदाबाद के 6 बड़े बिल्डरों के यहां आयकर विभाग की टीम ने छापे मारी शुरु की है। आयकर विभाग द्वारा बिल्डरों के 24 ठिकानों पर सर्च आपरेशन किया जा रहा है। छापे के दौरान 150 से अधिक कर्मचारी शामिल हुए है। बताया जा रहा है कि सुबह 4 बजे यह छापे मारे गये थे। आयकर के छापे में अहमदाबाद के अलावा राजकोट और सूरत की टीम भी शामिल है।

Income tax raid: सुबह-सुबह पड़े छापे के चलते शहर के बिल्डरों में हड़कम्प मच गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद के धर्मदेव ग्रुप, इस्कोन बिल्डर ग्रुप, के. मेहता ग्रुप, योगेश पुजारा ग्रुप तथा दीपक ठक्कर सहित एक बड़े बिल्डर ग्रुप पर छापा मारा गया है। आयकर विभाग की टीम सुबह 4 बजे अलग-अलग टीमों के साथ बिल्डर के घर, आफिस और अन्य ठिकानों पर छापे मारे की कार्रवाई शुरु की।

क्या आपने यह पढ़ा.. Aruna bhatia passed away: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मां का निधन, ट्वीट कर दी जानकारी

इससे पहले आयकर विभाग की टीम ने राजकोट के मशहूर आर.के बिल्डर ग्रुप पर छापा मारकर करोड़ो की अवैध संपत्ति जप्त की है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद में आयकर विभाग द्वारा मारे गये छापे के दौरान भी करोडों के अवैध लेने देने का पर्दफाश हुआ है। हालाकि अभी तक आकंडे जारी नहीं किये गये है। यह सर्च आपरेशन कितने घंटे या दिन तक चलेगा इस संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं है।

आयकर के छापे के बाद बिल्डर्स ग्रुप में खलबली मच गई है। मशहूर उधोगपति के भांजे के यहां भी आयकर विभाग की टीम द्वारा छापा मारा गया है। बताया जा रहा है कि योगेश पुजारा एक मशूहर उधोगपति के भांजे है। फिलहाल आयकर विभाग द्वारा सर्च किया जा रहा है।

Whatsapp Join Banner Eng