Suicide: पांच बेटियों के साथ ट्रेन के आगे कूदी मां, चार की मौत

Suicide: विनीता अपनी बेटी कोमल, अमनी, पायल, परी और कोयल के साथ आत्महत्या करने के लिए रेलवे पटरी पर पहुंची थी। आगरा से बांदीकुई की ओर जा रही ट्रेन के सामने उसने छलांग (Suicide) लगा ली।


Suicide: राजस्थान के दौसा जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां एक महिला अपनी तीन बेटियों के साथ ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी है। पुलिस ने बताया कि महिला की पांच बेटियां है। घटना से पहले दो बेटियां भाग गयी। जिससे दोनों बच गयी है। बताया जा रहा है कि गृह कलश के चलते महिला ने यह कदम उठाया।

Whatsapp Join Banner Eng

जानकारी के मुताबिक खेमराज मीणा बावड़ीखे़ड़ा गांव में अपनी पत्नी और पांच बेटियों के साथ रहते थे। खेमराज मीणा मंडावर इलाके में रेलवे गेटमैन है। पुलिस ने बताया कि सोमवार को विनीता अपनी बेटी कोमल, अमनी, पायल, परी और कोयल के साथ आत्महत्या करने के लिए रेलवे पटरी पर पहुंची थी। आगरा से बांदीकुई की ओर जा रही ट्रेन के सामने उसने छलांग (Suicide) लगा ली।

Rajsthan
कोमल और परी

हालाकि इससे पहले कोमल और परी ने मां का हाथ छुड़ाकर भाग गयी। जिससे दोनों का बाल बाल बचाव हुआ है। घटना की सूचना पाते ही रेलवे पुलिस का काफिला घटनास्थल आ पहुंचा। रेलवे पुलिस ने बताया कि पति खेमराज से पुछताछ की गई है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। फिलहाल शवो को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़े…..Sonu sood: सोनू सूद को एक दिन आई इतनी मदद की गुहार की, मदद करने में लग जायेंगे 14 साल