Indians Death in america

4 Indians kidnapped in US: अमेरिका में किडनैप हुए 4 भारतीयों के शव बरामद, पढ़ें पूरी खबर

4 Indians kidnapped in US: मृतकों में एक आठ महीने की बच्ची भी शामिल, बगीचे से बरामद हुए सभी के शव

नई दिल्ली, 06 अक्टूबरः 4 Indians kidnapped in US: अमेरिका के कैलिफोर्निया से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल यहां अगवा हुए पंजाब के सिख परिवार के चार सदस्य मृत पाए गए हैं। इनमें एक आठ महीने की बच्ची भी शामिल हैं। अमेरिकी स्टेट के शेरिफ ने यह जानकारी मीडिया संग साझा की हैं। कैलिफोर्निया स्टेट शेरिफ वर्न वार्नके ने बताया कि शव मर्सेड काउंटी के एक बगीचे से बरामद किया गया हैं।

अमेरिकी अधिकारियों ने बताया था कि चारों लोगों को बीते 3 अक्टूबर को दक्षिण हाईवे 59 के 800 ब्लॉक से जबरदस्ती अगवा किया गया। अधिकारियों ने किसी भी संदिग्ध का नाम नहीं लिया। सूत्रों से मुताबिक पीड़ित परिवार का अमेरिका में खुद का ट्रांसपोर्ट बिजनेस हैं। ये परिवार पंजाब के होशियारपुर जिले के टांडा के हरसी गांव का रहने वाला हैं।

बता दें कि कैलिफोर्निया पुलिस ने इस मामले में 48 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया हैं। मृतकों की पहचान आठ माह की आरुही धेरी, लड़की की मां जसलीन कौर (27), पिता जसदीप सिंह (36) और जसदीप के भाई अमनदीप सिंह (39) के तौर पर हुई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Congress leader controversial statement on president: राष्ट्रपति पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे कांग्रेस नेता उदित राज, जानें ऐसा तो क्या कहा…

Hindi banner 02