Nita Ambani

Nita Ambani Dance: अनंत की प्री-वेडिंग में दिखा सांस्कृतिक माहौल, यहां देखें नीता अंबानी का भक्ति नृत्य

मनोरंजन डेस्क, 04 मार्चः Nita Ambani Dance: भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली हैं। दरअसल, अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट संग सात फेरे लेंगे। इससे पहले कपल का तीन दिवसीय प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में संपन्न हुआ।

क्या आपने यह पढ़ा… Morning Happiness: सुबह उठकर जरूर करें यह काम, जीवन में छा जाएगी खुशहाली…

इस प्री-वेडिंग फंक्शन में देश-दुनिया की चर्चित हस्तियों ने हिस्सा लिया। शादी के सभी कार्यक्रम सांस्कृतिक रीति-रिवाज से आयोजित किए गए। तीन दिवसीय कार्यक्रम में तमाम सितारों ने अपनी परफॉर्मेंस से चार चांद लगा दिया। सेरेमनी के आखिरी दिन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने भी शानदार परफॉर्म किया।

अपने छोटे बेटे के प्री-वेडिंग फंक्शन में नीता अंबानी ने ‘या देवी सर्वभूतेषु’ पर शानदर कथक कर सभी का दिल जीत लिया। फंक्शन से सामने आया उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस दौरान नीता अंबानी ऑरेंज कलर की साड़ी पहने हुए नजर आई।

धोनी-आकाश अंबानी ने खेला रास डांडिया

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में स्टार क्रिकेटर्स का भी जमावड़ा लगा हैं। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से लेकर वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ड्वेन ब्रावो भी इस फंक्शन में शामिल हुए।

फंक्शन के दूसरे दिन पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी-ड्वेन ब्रावो संग डांडिया खेलते नजर आए। इतना ही नहीं धोनी को मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी संग भी डांडिया खेलते देखा गया।

Whatsapp Hindi Banner
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें