Jodhpur

Violent clashes eid on jodhpur: राजस्थान के जोधपुर में बिगड़े हालात, तनाव के बीच इन जगहों पर लगाया गया कर्फ्यू

  • बिगड़ते हालात को देखते हुए सीएम ने रद्द किए जन्मदिन कार्यक्रम

Violent clashes eid on jodhpur: जोधपुर शहर के उत्तर पश्चिम थाना इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया हैं, ये कर्फ्यू 4 मई की रात तक जारी रहेगा

जोधपुर, 03 मईः Violent clashes eid on jodhpur: राजस्थान के जोधपुर में हुआ बवाल बढ़ता जा रहा हैं। ईद की पूर्व संध्या पर दो गुटों में हुई झड़प के बाद जिले और शहर में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। इसी कड़ी में आज भी बिगड़ते हालात को देखते हुए जोधपुर शहर के उत्तर पश्चिम थाना इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया हैं। ये कर्फ्यू 4 मई की रात तक जारी रहेगा।.

Violent clashes eid on jodhpur: वहीं भाजपा विधायक सूर्यकांत व्यास के घर के बाहर उपद्रवियों ने बाइकों में आग लगा दी। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया हैं। जोधपुर में तनाव के हालात को देखते हुए शहर के प्रभावित इलाके के चप्पे-चप्पे पर पुलिस और अऩ्य सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया गया हैं। वहीं शहर के अन्य संवेदनशील इलाकों में भी पुलिस गश्त बढ़ा दी गई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Demand to remove loudspeakers in delhi: महाराष्ट्र के बाद इस राज्य में उठी लाउडस्पीकर हटाने की मांग, सीएम को लिखा गया पत्र

Violent clashes eid on jodhpur: कर्फ्यू जोधपुर पुलिस कमिश्ररेट के जिला पूर्व के उदयमंदिर, सदर कोतवाली, सदर बाजार, नागौरी गेट तथा खांडाफलसा और पश्चिम के प्रतापनगर, प्रतापनगर सदर, देव नगर, सूरसागर और सरदारपुरा थाना इलाके में लगाया गया हैं। कर्फ्यू के आदेशों में कहा गया है कि इस दौरान कोई भी व्यक्ति बिना अनुमति पत्र के गृह सीमा से बाहर नहीं निकलेगा। हालात की समीक्षा करने बाद कर्फ्यू की अवधि को बढ़ाया भी जा सकता हैं।

सीएम ने स्थगित किए जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम

अशोक गहलोत ने कहा कि इसके लिए मैं निवास पर पधारे सभी लोगों से क्षमा चाहता हूं। स्मृति चिह्न और उपहारों के ऑक्शन समेत मेरे जन्मदिन पर आयोजित सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं।

Hindi banner 02