Delhi rohini court

Rohini court shootout case: रोहिणी कोर्ट शूटआउट मामले में दो लोग गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुई गिरफ्तारी

Rohini court shootout case: राजधानी दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में हुई गोलीबारी में दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया हैं

नई दिल्ली, 26 सितंबरः Rohini court shootout case: राजधानी दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में हुई गोलीबारी में दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया हैं। यह दोनों उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के हैदरपुर के निवासी हैं। दोनों की पहचान उमंग और विनय के तौर पर हुई हैं।

Rohini court shootout case: दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने इन दोनों को गेट नंबर 4 के सीसीटीवी के आधार पर गिरफ्तार किया हैं। गोलीबारी यहीं पर हुई थी। गौरतलब है कि रोहिणी कोर्ट रूम में जज के सामने ही शुक्रवार दोपहर को हमलावरों ने जितेंद्र उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे कोर्ट में भगदड़ मच गई थी।

क्या आपने यह पढ़ा… Punjab cabinet expansion: पंजाब मंत्रिमंडल का विस्तार आज, जानें किसे मिलेंगी जगह और किसकी होगी छुट्टी

वहीं स्पेशल सेल के कमांडों ने दोनों हमलावरों को कोर्ट रूम में ही ढेर कर दिया था। बताया जा रहा हैं कि कोर्ट रूम में दोनों ओर से 30 से 35 गोलियां चली थीं। दोनों हमलावर वकील के तौर पर कोर्ट में दाखिल हुए थे। वे सुबह ही कोर्ट में आ गए थे। घटना की जानकारी मिलते ही जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये थे।

Whatsapp Join Banner Eng