Sachin pilot

Rajasthan cabinet reshuffle: कैबिनेट में बदलाव पर पायलट ने जताई खुशी, कही यह बात

Rajasthan cabinet reshuffle: हमारी पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं हैंः सचिन पायलट

जयपुर, 21 नवंबरः Rajasthan cabinet reshuffle: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज अपने मंत्रिमंडल का विस्तरण कर रहे हैं। इससे पहले आज सचिन पायलट ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि बहुत चर्चा और विमर्श के बाद नेतृत्व ने जो कदम उठाया है उससे अच्छा संदेश जा रहा हैं। हमें खुशी है कि अभी तक जो कमी थी उसे पूरा किया गया हैं। चार दलित चेहरों को मंत्रिमंडल में जगह दी गई हैं। इससे हमारी सरकार में दलित समाज के लोगों को बड़ी संख्या में जगह दी गई हैं।

Rajasthan cabinet reshuffle: मंत्रिमंडल में परिवर्तन पर सचिन पायलट ने प्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि हमारी पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यहां गुटबाजी जैसी कोई बात ही नहीं हैं। आज सुबह मैं अखबार पढ़ रहा था इस गुट सेे इतने मंत्री, इस गुट से इतने मंत्री… उन्होंने साफ किया कि हमारी पार्टी में कोई गुट नहीं हैं। सचिन ने अमित मालवीय के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि यूपी की बात टिकट देनी की थी। यहां मंत्रिमंडल में 1 से 3 को जगह दी गई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Andhra Pradesh heavy rain: आंध्र प्रदेश में बारिश और बाढ़ का कहर जारी, अब तक 25 लोगों की मौत

मंत्रिमंडल में प्रियंका गांधी की छाप देखी जा रही हैं। तीन महिलाओं को मंत्री बनाया गया हैं। उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की सोच को आगे लेकर आए हैं और इसी सोच को आगे लेकर आए हैं और इसी सोच के मुताबिक हमारी कैबिनेट में तीन महिलाओं को मंत्रिमंडल में जगह दी गई हैं।

Whatsapp Join Banner Eng