Ajmer Khwaja Moinuddin Chishti Dargah

Khwaja Moinuddin Chishti Dargah in Ajmer: अजमेर का ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती दरगाह है एक हिंदू मंदिरः राजवर्धन सिंह परमार

Khwaja Moinuddin Chishti Dargah in Ajmer: राजवर्धन सिंह परमार ने इस संबंध में मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को पत्र लिखकर जांच कराने को कहा

जोधपुर, 28 जनवरीः Khwaja Moinuddin Chishti Dargah in Ajmer: वाराणसी में जारी ज्ञानवापी मस्जिद मामले के बीच राजस्थान से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, राजस्थान के अजमेर में स्थित ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती दरगाह नहीं बल्कि एक हिंदू मंदिर हैं। यह बात कही महाराणा प्रताप सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजवर्धन सिंह परमार ने।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, राजवर्धन सिंह परमार ने इस संबंध में मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को पत्र लिखकर जांच कराने को कहा है। साथ ही साथ अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि इस मुद्दे को अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के संज्ञान में लाया गया था। किंतु, पिछली सरकार ने इस पर कोई कार्यवाही नहीं की थी।

मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में महाराणा प्रताप सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि, राजस्थान के कई जिलों में निकाली गई जन जागरण यात्रा के दौरान कई लोगों ने इस मांग का समर्थन किया है। राजवर्धन ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया कि, वे आवश्यक निर्देश जारी करें और अजमेर में दरगाह की जांच करवाएं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Nitin Kumar Oath: 9वीं बार नीतीश कुमार ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें