Hardik patel

Hardik Patel statement: भाजपा की हार के मद्देनजर रूपाणी का इस्तीफा लिया गयाः हार्दिक पटेल

Hardik Patel statement: गुजरात में भाजपा सरकार चलाने में विफल रही हैं: हार्दिक पटेल

अहमदाबाद, 12 अगस्तः Hardik Patel statement: राज्य में नेतृत्व परिवर्तन के मुद्दे पर तरह-तरह की चर्चा चल रही हैं। इसी दौरान कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल ने कहा है कि आरएसएस के सर्वे में भाजपा को मिली रही शिकस्त के मुद्दे पर ही राज्य के मुख्यमंत्री का इस्तीफा ले लिया गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. Gujarat CM resign: मुख्यमंत्री पद के अपने दावे को लेकर क्या बोले नितिन पटेल!

Hardik Patel statement: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के अचानक इस्तीफे के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया हैं। लोग तरह-तरह की बातें करने लगे हैँ। इसी दौरान कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल ने दावा किया है कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक ने आगामी विधानसभा के चुनाव पर सर्वे करवाया था।

इस सर्वे में कहा गया था कि विधानसभा के आगामी चुनाव में कांग्रेस को 43 प्रतिशत वोट मिलेगा। जिसके आधार पर उसे 96 से 100 बैठके मिलेंगी और सरकार कांग्रेस की बनेगी। वहीं भाजपा को 38 प्रतिशत वोट के साथ 80 से 84 बैठके मिलने का दावा किया गया था।

हार्दिक पटेल ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि सीएम विजय रूपाणी का इस्तीफा जनता को गुमराह करने के लिए हैं। गुजरात में भाजपा सरकार चलाने में विफल रही हैं। ऑक्सीजन की कमी, लोगों की मौत, शमशानों की तस्वीरों से जनता नाराज हैं। उन्होंने आगे लिखा कि असली परिवर्तन अगले वर्ष चुनावों के बाद आएगा, जब जनता भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेकेंगी।

Whatsapp Join Banner Eng