Bulldozer gift in wedding

Bulldozer gift in wedding: योगी सरकार का बुलडोजर चलने के बाद शादी में दुल्हे को मिला बुलडोजर…

Bulldozer gift in wedding: ‘योगी’ नामक दूल्हे को गिफ्ट में मिला बुलडोजर, सजा-धजाकर शादी समारोह में लाया गया

लखनऊ, 17 दिसंबरः Bulldozer gift in wedding: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार का बुलडोजर चलने के बाद अब शादियों में दुल्हों को बुलडोजर मिलना शुरू हो गया हैं। इस बीच यहां के हमीरपुर में अनोखा मामला सामने आया हैं। दरअसल यहां एक लड़के की शादी हुई है, जिसका नाम योगी हैं। मालूम हो कि यूपी के मुख्यमंत्री का नाम भी योगी हैं और इस वजह से हमीरपुर की ये शादी चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

जानकारी के मुताबिक योगी नामक इस दूल्हे को गिफ्ट में बुलडोजर मिला हैं। बुलडोजर को सजा-धजाकर शादी समारोह में लाया गया। सोशल मीडिया यूजर्स भी योगी नामक दूल्हे की शादी को लेकर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। योगी की शादी बीते 15 दिसंबर को हुई। इस शादी की दूर-दूर तक चर्चा हो रही हैं।

दुल्हन के पिता ने बताया क्यूं दिया बुलडोजर….

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दुल्हन के पिता ने बताया कि गिफ्ट में कार देते तो वह खड़ी रहती हैं। इसीलिए बुलडोजर गिफ्ट किया हैं। योगी नामक शख्स की शादी सुमेरपुर कस्बे के शिव मैरिज लॉन में हुई।

आखिरकार चर्चा में क्यों हैं बुलडोजर…

बता दें कि योगी आदित्यनाथ के यूपी का मुख्यमंत्री बनने के बाद से राज्य में कई बार अवैध कब्जे और अतिक्रमण पर बुलडोजर से एक्शन हुआ हैं। यूपी सरकार की इस पहल को दूसरे भाजपा शासित राज्यों में भी फॉलो किया गया हैं। इस वजह से योगी आदित्यनाथ और बुल़डोजर चर्चा में बना रहता हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Bilkis bano petition dismissed: बिलकिस बानो को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका, खारिज हुई यह याचिका…

Hindi banner 02