Narendra Modi Stadium

World Cup 2023 Final: वर्ल्ड कप 2023 जीतने से एक कदम दूर भारत, पीएम मोदी भी मैच देखने आएंगे…!

World Cup 2023 Final: प्रधानमंत्री रविवार को यह मुकाबला देखने के लिए अहमदाबाद में उपस्थित रहेंगे

खेल डेस्क, 16 नवंबरः World Cup 2023 Final: वर्ल्ड कप 2023 अपनी समाप्ति की ओर बढ़ गया हैं। भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल 1 जीतकर फाइनल में जगह बना ली हैं। अब टीम ऑस्ट्रेलिया या साउथ अफ्रीका में से किसी एक टीम संग 19 नवंबर को फाइनल मुकाबला खेलेगी। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जायेगा। फाइनल मैच को लेकर फैंस के अंदर अभी से ही उत्साहों का सैलाब उमड़ पड़ा हैं।

मुकाबला देखने पहुंचेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला देखने के लिए स्टेडियम में पधारेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री रविवार को यह मुकाबला देखने के लिए अहमदाबाद में उपस्थित रहेंगे। मालूम हो कि, सेमीफाइनल में जीत हासिल करने के बाद पीएम मोदी ने खिलाड़ियों को फाइनल में पहुंचने की बधाई दी थीं।

क्या रोहित रच पाएंगे इतिहास…?

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत 12 साल बाद वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने की दहलीज पर हैं। भारतीय टीम इस समय काफी शानदार फॉर्म से गुजर रही हैं। ऐसे में टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदार नजर आ रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. ADI Division Decisions: त्योहारी सीजन में अहमदाबाद मंडल ने स्टेशनों पर भीड़ प्रबंधन के लिए किए कई उपाय

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें