Hardik pandya watch

Hardik pandya watch: हार्दिक पांड्या ने घड़ी जब्त मामले पर दी अपनी प्रतिक्रिया, कही यह बात

Hardik pandya watch: घड़ी की कीमत पांच करोड़ नहीं बल्कि डेढ़ करोड़ हैंः हार्दिक पांड्या

खेल डेस्क, 16 नवंबरः Hardik pandya watch: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने घड़ी जब्त होने की खबरों को अफवाह बताते हुए हकीकत सबसे सामने रखी हैं। हार्दिक ने ट्वीट कर बताया कि कस्टम विभाग ने उनकी घड़ियां जब्त नहीं की थी, बल्कि वो खुद उनके पास गए थे ताकि कस्टम ड्यूटी दे सकें। साथ ही हार्दिक ने बताया कि घड़ी की कीमत पांच करोड़ नहीं बल्कि डेढ़ करोड़ हैं।

Hardik pandya watch: इससे पहले खबरें आई थी कि कस्टम विभाग ने दुबई से भारत लौट रहे हार्दिक पांड्या की दो महंगी घड़ियां जब्त कर ली हैं। लेकिन अब हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा कि 15 नवंबर को दुबई से लौटने के बाद वो खुद कस्टम विभाग के अधिकारियों के पास गए थे और उन्हें उन सभी चीजों के बारे में बताया जो उन्होंने दुबई में खरीदी थीँ। ताकि वो कस्टम ड्यूटी भर सकें।

क्या आपने यह पढ़ा…. Bihar road accident: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह के घर फिर छाया मातम, सड़क हादसे में 5 रिश्तेदारों की मौत

अधिकारियों के कहने पर उन्होंने खरीद से संबंधित सभी कागज भी जमा कर दिए हैं और घड़ी के साथ बाकी चीजों की कीमत और उनकी कस्टम ड्यूटी का आंकलन हो रहा हैं। इस घटना को लेकर गलत खबरें चल रही हैं, इसलिए वो सबकुछ साफ करना चाहते हैं। हार्दिक ने यह भी बताया कि घड़ी की कीमत लगभग डेढ़ करोड़ है और बहुत सारी घड़ी नहीं जब्त की गई हैं।

Hardik pandya watch: उन्होंने आगे लिखा कि उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं और उन्होंने कस्टम अधिकारियों का पूरा सहयोग किया हैं। अधिकारी भी हार्दिक का सहयोग करते हुए पूरी प्रक्रिया आसानी से निपटा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो कानून के तहत काम करने वाले इंसान हैं।

Whatsapp Join Banner Eng