VDA work inspection: संकुल परिसर के स्थलीय निरीक्षण मे कार्य की धीमी गति पर वी डी ए की उपाध्यक्षा ने व्यक्त की नाराजगी

VDA work inspection: पद्मविभूषण गिरिजा देवी सांस्कृतिक संकुल परिसर के उच्चीकरण के कार्य की गति को तेज करने का निर्देश

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 22 सितंबरः VDA work inspection: चौकाघाट स्थित पद्यमविभूषण गिरजा देवी सांस्कृतिक संकुल परिसर में मल्टीपरपज हाल के उच्चीकरण के निर्माण की धीमी गति पर उपाध्यक्षा ने गहरी नाराजगी जाहिर की है। कार्य के स्थलीय निरीक्षण के दौरान वी डी ए की उपाध्यक्षा ईशा दूहन ने सम्बंधित निर्माण एजेंसी तथा वाराणसी विकास प्राधिकरण के अभियंताओं को कार्य की गति को तेज करने का कड़ा निर्देश दिया।

VDA work inspection: स्थल निरीक्षण के दौरान उपाध्यक्षा ईशा दुहन के साथ आशुतोष श्रीवास्तव, अधीक्षण अभियंता/ प्रभारी अधिकारी(निर्माण), वा.वि.प्रा., अनिल कुमार दुबे, सहायक अभियंता, ओ.पी.त्रिपाठी, सहायक अभियंता, एवं मे.कृष्णा रेफ्रिजरेशन के प्रतिनिधि उपस्थित रहे। स्थल निरीक्षण के दौरान उपाध्यक्षा निर्देश देते हुए कहा कि उक्त परियोजना के समस्त फ्लोरिंग एवं बाहरी विकास कार्यो को हर हालत मे एक सप्ताह में पूर्ण कि जाये।

क्या आपने यह पढ़ा… Sona-Sobran Dhoti Saree scheme: मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने दुमका से सोना-सोबरन धोती साड़ी वितरण योजना का किया शुभारंभ

संकुल परिसर का लोकार्पण शीघ्र ही किया जाना प्रस्तावित है, ऐसी दशा में परियोजना के समस्त सिविल कार्यों के वाह्य विकास कार्यों को शिफ्टो में एवं आवश्यकतानुसार मजदूरों की संख्या बढ़ाते हुए प्रत्येक दशा में निर्धारित समय सीमा के अन्तर्गत पूर्ण कराया जाना सुनिश्चित करें। परियोजना से संबन्धित अभियन्ताओं को भी लगातार निरीक्षण करते हुए प्रत्येक दशा में निर्धारित समयान्तर्गत कार्य पूर्ण कराने हेतु निर्देशित किया गया।

चौकाघाट स्थित पद्यमविभूषण गिरजा देवी सांस्कृतिक संकुल परिसर में मल्टीपरपज हाल के उच्चीकरण कार्य के स्थल पर पूर्व के निरीक्षण तथा वर्तमान निरीक्षण के मध्य कार्य की प्रगति को देखते हुए उपाध्यक्ष ने असंतोष व्यक्त की। उपाध्यक्षा ने निरीक्षण के दौरान कार्य को गुणवत्तापूर्वक कराने हेतु एवं परियोजना के टाइम लाइन के अनुसार समय कार्य को पूर्ण कराने हेतु निर्देशित किया।

Whatsapp Join Banner Eng