VDA Demolition Action Against illegal plotting

VDA Demolition Action Against illegal plotting: वाराणसी विकास प्राधिकरण ने की अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध ध्वस्तीकरण कारवाई

VDA Demolition Action Against illegal plotting: जोन 3 की प्रवर्तन टीम ने भरथरा में 5 बीघा में अवैध प्लाटिंग को किया ध्वस्त

वाराणसी, 16 जून: VDA Demolition Action Against illegal plotting: वाराणसी विकास प्राधिकरण के द्वारा अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध ध्वस्तीकरण की कारवाई लगातार जारी है। उपाध्यक्ष अभिषेक गोयल के निर्देश के क्रम में वाराणसी विकास प्राधिकरण जोन-3 की प्रवर्तन टीम द्वारा अवैध प्लाटिंग के विरूद्ध ध्वस्तीकरण की कार्यवाही सम्पादित की गयी।

अवैध प्लाटिंग के विरूद्ध ध्वस्तीकरण की कारवाई दशाश्वमेध वार्ड के अन्तर्गत ग्राम-भर्थरा में लगभग 05 बीघा में बिना ले-आउट स्वीकृत कराये अवैध प्लाटिंग विकसित की जा रही थी। उपरोक्त स्थल पर किये गये अवैध प्लाटिंग के विरूद्ध प्रवर्तन टीम एवं पुलिस बल के सहयोग से ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गयी।

उक्त कारवाई में अनुसचिव, देवचन्द्र राम, जोनल अधिकारी, प्रमोद तिवारी, अवर अभियंता, पी०एन० दुबे आदि उपस्थित रहे। उपाध्यक्ष गोयल ने आम जन-मानस से अपील किया है कि, वाराणसी विकास प्राधिकरण से ले-आउट अथवा मानचित्र स्वीकृत कराये बिना किसी भी प्रकार का निर्माण न करें, अन्यथा की दशा में प्राधिकरण द्वारा सख्त कार्यवाही की जायेगी।

क्या आपने यह पढ़ा… Meeting in Varanasi Development Authority: वाराणसी विकास प्राधिकरण में बैठक आहूत

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें