VDA action against illegal plotting

VDA action against illegal plotting: अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध वाराणसी विकास प्राधिकरण ने की कड़ी कारवाई

VDA action against illegal plotting: वार्ड दशाश्वमेध और नगवा में अवैध रूप से विकसित किये जा रहे प्लाटिंग में वी डी ए ने चलाया बुलडोजर

वाराणसी, 18 नवंबर: VDA action against illegal plotting: वाराणसी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष अभिषेक गोयल के निर्देश पर संयुक्त प्रवर्तन टीम द्वारा अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध ध्वस्तिकरण की कार्यवाही की गयी। वार्ड- दशाश्वमेध एवं नगवां में अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध की गयीं ध्वस्तिकरण की कार्यवाही स्थानीय पुलिस फ़ोर्स के सहयोग से संपन्न हुआ।

दशाश्वमेध वार्ड के अंतर्गत कालोनाइजर/विकासकर्ता द्वारा मौज़ा-केशरीपुर, रोहनिया से डीएलडबल्यू रोड पर बिना ले-आउट स्वीकृत कराये लगभग 03 बीघा में रो-हाउसिंग हेतु अवैध प्लाटिंग विकसित की गयी थी। अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध प्रवर्तन टीम एवं थाना-रोहनिया पुलिस बल के सहयोग से ध्वस्तिकरण की कार्यवाही की गयी।

उक्त कार्रवाई जोनल अधिकारी प्रमोद कुमार तिवारी एवं क्षेत्रीय अवर अभियंता पी.एन. दुबे के नेतृत्व में की गई। नगवा वार्ड के अंतर्गत सतीश पटेल, कालोनाइजर/विकासकर्ता द्वारा नयापुरा कला, पंचमुखी मंदिर के पास पर बिना ले-आउट स्वीकृत कराये लगभग 04 बीघा में अवैध प्लाटिंग विकसित की गयी थी। अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध प्रवर्तन टीम द्वारा ध्वस्तिकरण की कार्यवाही की गयी।

उक्त कार्रवाई जोनल अधिकारी चन्द्रभान एवं क्षेत्रीय अवर अभियंता जय प्रकाश गुप्ता के नेतृत्व में संपन्न हुआ। वी डी ए के उपाध्यक्ष अभिषेक गोयल द्वारा आम जनमानस से अपील की गयी है कि, वाराणसी विकास प्राधिकरण से ले-आऊट अथवा मानचित्र स्वीकृत कराये बिना किसी भी प्रकार का निर्माण न करें, अन्यथा की दशा में प्राधिकरण द्वारा सख्त कार्यवाही की जाएगी।

क्या आपने यह पढ़ा….. India-saudi arab relations: सऊदी अरब ने भारत के हित में लिया महत्वपूर्ण फैसला, अब भारतीय को नहीं देनी होगी यह चीज…

Hindi banner 02