Vasanta

Vasanta college for women: वसंत महिला महाविद्यालय मे सीनियर्स को दी गई भावपूर्ण विदाई

Vasanta college for women: शिक्षा विभाग की प्रथम वर्ष की छात्राओं ने दी अध्यापन मे प्रवेश करने जा रही, अंतिम वर्ष की छात्राओं को दी स्नेह सौगात विदाई, छात्राओं ने प्रस्तुत किये रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम

google news hindi

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह
वाराणसी, 21 मई:
Vasanta college for women: अध्यापन में प्रवेश करने जा रही सीनियर्स को दी गयी भावपूर्ण विदाई समारोह मे सबकी पलकें भींग गयीं. अवसर था शिक्षा विभाग, वसंत महिला महाविद्यालय, राजघाट में ‘स्नेह सौगात’ शीर्षक विदाई समारोह का. इसका आयोजन प्रथम वर्ष की छात्राओं ने वरिष्ठ छात्राओं के लिए किया.

इस अवसर पर बी.एड. एवं एम.एड. प्रथम वर्ष की छात्राओं ने द्वितीय वर्ष की छात्राओं के लिए रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। अपनी मनोहारी प्रस्तुतियों से छात्राओं ने उपस्थित दर्शकों का मन मोह लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ गणेश वंदना से हुआ। सुमन साहू ने उड़ीसा का संबलपुरी लोक नृत्य प्रस्तुत किया ।समूह नृत्य, गायन व सीनियर के लिए स्वरचित कविता पाठ की खूब सराहना हुई।

यह भी पढ़ें:- Candidate Shivkumar Koli Shetty: गौ माता को राष्ट्र माता का दर्जा दिलाये जाने हेतु वाराणसी से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे शिवकुमार

अवसर पर चतुर्थ सेमेस्टर की छात्राओं ने मंच से कॉलेज में बिताए अपने अनुभवों को साझा किया। कार्यक्रम का संयोजन शिक्षा विभाग की युवा प्राध्यापिकाओं डॉ रंजीता माराक, डॉ प्रियंका पटेल व डॉ स्वाति सिंह द्वारा किया गया। इस अवसर पर प्राचार्या प्रोफेसर अलका सिंह एवं शिक्षा विभाग की स्वर्ण जयंती प्रमुख प्रोफेसर सुजाता साहा ने छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की.

अवसर पर विभाग के प्राध्यापकगण डॉ. जय सिंह, डॉ. विभा सिंह पटेल, डॉ. प्रवीण कुमार, डॉ. पूनम श्रीवास्तव एवं डॉ. दिलीप कुमार सिंह उपस्थित थे। आयोजन में एम.एड. की ऐश्वर्यम, आकृति,अपरूपा, दिव्या, जय बाला, काजल, सुजाता, वैशाली एवं बी.एड. की अंजलि, अनन्या, दीक्षा, दीपिका, कृति, नीतू, रचना, आदि द्वितीय सेमेस्टर की छात्राओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया और कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना सक्रिय योगदान दिया.

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें