DM Kaushal raj sharma image

Varanasi Solution Day: वाराणसी मे अब महीने में दो बार होगा सम्पूर्ण समाधान दिवस

Varanasi Solution Day: प्रतिदिन 10 से 12 बजे तक अपने कार्यालय में बैठकर जनसुनवाई करें और प्राथमिकता पर शिकायतों का निस्तारण करें-जिलाधिकारी

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 17 जुलाईः Varanasi Solution Day: शासन के निर्देशानुसार जनसमस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु तहसील मुख्यालयों पर अब प्रत्येक माह के प्रथम एवं तृतीय शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन पूर्वाहन 10 बजे से अपराहन 2 बजे तक होगा। गौरतलब है कि इससे पहले संपूर्ण समाधान दिवस प्रत्येक माह के प्रथम एवं तृतीय मंगलवार को आयोजित होता रहा।

Varanasi Solution Day: चूँकि आज शनिवार माह का तीसरा शनिवार हैं, इसलिए जनपद के सदर, पिड्रा एवं राजातालाब तीनो तहसील मुख्यालयों पर संपूर्ण समाधान दिवस हुआ। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने आज शनिवार को पिण्डरा तहसील मुख्यालय पर स्वयं उपस्थित रहकर जन समस्याओं का निस्तारण संपूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर किया।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि तहसील मुख्यालयों पर आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस को छोड़कर अधिकारियों को भी जनसुनवाई के लिए प्रतिदिन पूर्वाह्न 10 से 12 बजे तक अपने कार्यालय में बैठना पड़ता है। उस 2 घंटे के दौरान वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा कोई क्षेत्र का दौरा नहीं किया जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा.. Governor Anandiben Patel: सुपोषण अभियान को बल देने के लिए आंगनबाड़ी केन्द्रों पर विभिन्न गतिविधियां आयोजित