Varanasi development authority 2

Varanasi development authority: वाराणसी के लैंडमार्क टावर में आवंटियों की समस्या के निस्तारण हेतु विकास प्राधिकरण ने गठित की उच्च स्तरीय समिति

Varanasi development authority: वी डी ए सचिव की अध्यक्षता में प्रभारी अधिकारी निर्माण और नगर नियोजक को बनाया गया समिति का सदस्य

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 23 नवंबर: Varanasi development authority वाराणसी विकास प्राधिकरण द्वारा नियोजित एवं विकसित लालपुर अवसीय योजना में अवस्थित मल्टी-स्टोरी बिल्डिंग लैंडमार्क टावर के आवंटियों द्वारा कतिपय कमियों का हवाला देते हुये समस्या समाधान हेतु मांग की जा रही है।

वाराणसी विकास प्राधिकरण की उपाध्यक्ष ईशा दूहन ने प्रकरण का संज्ञान लेते हुए लैंडमार्क टावर में आवंटियों की समस्या के निस्तारण हेतु सचिव वाराणसी विकास प्राधिकरण की अध्यक्षता में समिति गठित की है। समिति में प्रभारी अधिकारी (निर्माण) सदस्य सचिव तथा नगर नियोजक को सदस्य के रूप में नामित किया गया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Corona Alert: अगले कोरोना वायरस को लेकर चेतावनी! इन दो जानवरों की वजह से फैल सकता है संक्रमण

यह समिति लैंड मार्क टावर में स्थलीय जांच करते हुए आवंटियों की समस्या के निदान हेतु नियमानुसार आवश्यक कार्यवाही करने हेतु 03 दिवस में अपनी रिपोर्ट उपाध्यक्ष महोदया को उपलब्ध कराना सुनिश्चित करेगी। वाराणसी विकास प्राधिकरण अपने समस्त आवंटियों के हितों को सर्वोच्च प्राथमिकता प्रदान करता है तथा आवंटियों की समस्याओं के त्वरित निदान हेतु प्राधिकरण के अधिकारी सदैव तत्पर रहते है।

Whatsapp Join Banner Eng