Murder

Vadodara murder case: वड़ोदरा में लूट का विरोध करने पर युवक की चाकू घोंपकर हत्या, जानिए क्या है मामला

Vadodara murder case: गोल गप्पे की लारी पर लूट करने की शिकायत दर्ज करवाने पर युवक की हुई हत्या

अहमदाबाद, 08 मार्चः Vadodara murder case: गुजरात के वड़ोदरा में लूटेरों के खिलाफ आवाज उठाने वाले एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी है। दरअसल यहां गोल गप्पे बेचने वाले राजपूत समाज के युवक की बदमाशों ने घर में घुस कर हत्या कर दी है। बदमाशों ने युवक की हत्या कर शव को हरणी पुलिस थाना क्षेत्र में फेंक दिया था। मृतक युवक ने हत्यारों के खिलाफ उसकी पकोड़ी की लारी पर लूट करने की शिकायत दर्ज करवायी थी। आरोपियों ने जमानत पर छूटने के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना के चलते राजपूत समाज में आक्रोष फैल गया है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना खोड़ियानगर की है। यहां वुडा के मकान मे रहते सुधीर उर्फ टुमटुम कमलेश राजपूत गोल गप्पे बेचकर अपने परिवार का गुजारा करता था। कुछ दिनों पहले कुछ कुख्यात बदमाशों ने उसकी गोलगप्पे के लारी पर आ कर लूट की थी। उसने इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करवायी थी। पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए आरोपियों दबोच कर जेल में बंद कर दिया। बाद में सभी आरोपी जमानत पर छूट गये थे।

क्या आपने यह पढ़ा…… Co-branding of railway stations: रेलवे स्टेशनों की को-ब्रांडिंग की एक नई अवधारणा शुरू की गई

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने जेल से छूटने के बाद सुधीर उर्फ टुमटुम को घर में ही चाकू घोप कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसका शव हरणी पुलिस थाना क्षेत्र में फेंक दिया। घटना के चलते पूरे इलाके मे सनसनी मच गई है। आरोपियों को दबोचने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीम छानबीन कर रही है।

Hindi banner 02