Yogi

UP night curfew: कोरोना के कम मामलों के मद्देनजर योगी सरकार ने लिया महत्वपूर्ण फैसला, पढ़ें पूरी खबर

UP night curfew: उत्तर प्रदेश में रात 11 से सुबह 6 बजे तक लगने वाला रात्रि कर्फ्यू हटा दिया गया हैं

लखनऊ, 20 अक्टूबरः UP night curfew: देश में कोरोना के मामले दिन-प्रतिदिन कम होते जा रहे हैं। इसी के मद्देनजर योगी सरकार ने महत्वपूर्ण फैसला लिया हैं। उत्तर प्रदेश में रात 11 से सुबह 6 बजे तक लगने वाला रात्रि कर्फ्यू हटा दिया गया हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद सरकार ने यह आदेश जारी किया हैं।

UP night curfew कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी और अधिकतर वैक्सीनेशन होने के बाद यह निर्णय लिया गया हैं। आदेश के अनुसार सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर शासन द्वारा कन्टेन्मेनट जोन के बाहर प्रदेश के समस्त जनपदों में कोरोना प्रोटोकॉल के अनुपालन की शर्त के अधीन वर्तमान में लागू रात्रि कर्फ्यू हटाने का निर्णय लिया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Unreserve reserved coaches: पश्चिम रेलवे द्वारा कुछ ट्रेनों में आरक्षित कोचों को अनारक्षित किया जायेगा

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से घट रहे हैं। लेकिन संक्रमण अभी खत्म नहीं हुआ हैं। इसके मद्देनजर अवनीश कुमार अवस्थी ने कोरोना संक्रमण से बचाव और उपचार की व्यवस्थाओं को निरंतर सुदृढ़ बनाए रखे जाने व कोरोना नियमों के तहत सभी पर्व व त्यौहार को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराएं जाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए हैं।

Whatsapp Join Banner Eng