Two sub-tehsildar arrested for drinking: अरवल्ली में 31 की पार्टी में शराब पीकर झूम रहे दो उप तहसीलदार गिरफ्तार

Two sub-tehsildar arrested for drinking: राजस्व विभाग ने दिये विभागीय जांच के आदेश

अहमदाबाद, 01 जनवरीः Two sub-tehsildar arrested for drinking: अरवल्ली में 31 की पार्टी में शराब पीकर झूम रहे दो सरकारी अधिकारियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस सूचना के आधार पर बायड के दो उप तहसीलदार को शराब के नशे में दबोचा है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए राज्य के राजस्व विभाग ने दोनों उप तहसीलदारों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिये है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को 31 दिसंबर को सूचना मिली थी कि अरवल्ली के अनियौर गांव स्थित गीता किसान सेवा केंद्र पेट्रोल पंप के पिछले कमरे में शराब का ठेका चल रहा है। ऐसे में पुलिस जांच करने वहां पहुंच गई। मालपुर और बायड के उपतहसीलदार जैमिन पटेल और नीलेश पटेल यहां एक पेट्रोल पंप के पीछे एक कमरे में चेकिंग के दौरान शराब पीते हुए पकड़े गए। जिसके साथ दो और व्यक्ति भी मौजूद थे। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया।

क्या आपने यह पढ़ा….. Ahmedabad pond cleaning: अहमदाबाद शहर की ओर बढ़ेगी सुंदरता, 37 तालाबों की होगी सफाई

वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए राज्य के राजस्व विभाग ने दोनों अधिकारियों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिये है। गौरतलब है कि कोरोना काल में राज्य सरकार ने 31 की पार्टियों पर प्रतिबंध लगा दिया था। इसके बाद भी कई जगहों पर पार्टियों का आयोजन किया गया था। पुलिस ने इन पार्टियों में रेड कर कई लोगों को गिरफ्तार किया है।

Whatsapp Join Banner Eng