Traumatic incident in surat: सूरत में दर्दनाक घटना, पतंग उड़ा रहे बच्चे की छत से गिरने पर मौत

Traumatic incident in surat: बच्चे के पिता ने बताया उसका 5 वर्षीय पुत्र अपने दोस्तों के साथ पतंग उड़ा रहा था

अहमदाबाद, 31 दिसंबरः Traumatic incident in surat: राज्य में हर वर्ष 14 जनवरी को मकरसंक्राति का त्योहार धूमधाम से मनाया जाता हैं। इस दिन बच्चे छतों पर चढ़कर पतंगबाजी करते हैं। कई बार ऐसा होता है कि पतंग में बच्चे इतने मशगूल हो जाते हैं कि छतों की किनारियों पर भी चढ़कर पतंगबाजी का लुत्फ उठाते हैं। लेकिन मां-बाप को सावधान करने वाली एक घटना सूरत में घटी हैं। जहां पतंग उड़ाते समय एक बच्चे की छत से गिरने पर मौत हो गई है। घटना के चलते आसपास के इलाके में सन्नाटा छा गया है। उधर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरु की है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Kejriwal government demand: केजरीवाल सरकार ने केंद्र से की मांग, देश के अन्य निगमों की तरह ही दिल्ली नगर निगमों को भी फंड दे केंद्र सरकार

Traumatic incident in surat: जानकारी के मुताबिक यह घटना गुरुवार शाम की है। बच्चे के पिता ने बताया कि उनका पांच वर्षीय बेटा अपने मित्रों के साथ पतंग उड़ा रहा था। इसी समय नीचे गिर गया। लोगों तुरंत अस्पताल ले गये। जहां उसकी मौत हो गई है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।बताया जा रहा है कि बालक अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है।

Whatsapp Join Banner Eng