Theft In Lawyer’s House: अहमदाबाद में कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब, वकील के घर में लाखों की चोरी

Theft In Lawyer’s House: पालड़ी क्षेत्र में एक वकील के घर में से 22 लाख रुपये की चोरी की घटना सामने आयी है

अहमदाबाद, 14 जुलाईः Theft In Lawyer’s House: अहमदाबाद में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहद खराब हो चुकी है। बीते दिन एक दिन तीन लोगों की हत्या के बाद पालड़ी क्षेत्र में एक वकील के घर में से 22 लाख रुपये की चोरी (Theft In Lawyer’s House) की घटना सामने आयी है। वकील का परिवार सारंगपुर दर्शन के लिए गये था इस दौरान चोरो ने उनके घर में 20 लाख रुपये और दो लाख रुपये के गहने मिलाकर कुल 22 लाख रुपये की चोरी कर फरार हो गये है।

Theft In Lawyer’s House: जानकारी के मुताबिक पालड़ी के घरणीधर देरास के पास स्थित अक्षत फ्लेट की यह घटना है। यहां शिल्पाबेन शाह परिवार के साथ रहती हैं। शिल्पाबेन के पति नितिनभाई सिविल कोर्ट में वकील हैं। मंगलवार को शाह परिवार बोटाद स्थित सारंगपुर घूमने गये थे। शाम को परिजन घर लौटे तो घर का दरवाजा अंदर से खुला था। परिजनों ने घर में जानकर देखा घर की लाइटें चालू थी।

Whatsapp Join Banner Eng

Theft In Lawyer’s House: घर का सामना अस्तव्यस्त पड़ा था। बेडरुम में जाकर देखा तो तिजोरी में से 20 लाख रुपये कैश और 2 लाख रुपये के गहने गायब थे। इस संबंध में उसने पालड़ी पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस का काफिला आ पहुंचा। पुलिस ने बताया कि फिलहाल आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंखाले जा रहे है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Murder of Gujarat: अवैध संबंध का खौफनाक अंजाम, पत्नी के प्रेमी को पार्टी के बहाने बुलाकर पति ने उतारा मौत के घाट