Ahmedabad Suicide

Suicide: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सूदखोरो से था परेशान

Suicide: महिला और स्थानिकों ने न्याय की गुहार के साथ पुलिस थाने का घेराव किया

अहमदाबाद, 28 अगस्तः Suicide: अहमदाबाद में सूदखोरी के आतंक ने एक और युवक की जान ले ली हैं। दरअसल निकोल क्षेत्र में सूदखोरो से तंग आकर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले युवक ने सूदखोरों के खिलाफ एक अर्जी की तैयार की थी। युवक की मौत के बाद उसकी पत्नी शव को लेकर निकोल थाने पहुंच गयी। यहां महिला और स्थानिकों ने न्याय की गुहार के साथ पुलिस थाने का घेराव किया।

Ahmedabad Suicide: जानकारी के मुताबिक भूपेन्द्र घनश्यामभाई कामलीया अपनी पत्नी सरोजबेन तथा दो संतानों के साथ गीता पार्क सोसायटी खोड़ियारनगर में रहते थे। भूपेन्द्रभाई शुक्रवार सुबह अपने घर के ऊपर के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। आत्महत्या करने से पहले भूपेन्द्रभाई ने एक अर्जी तैयार की थी। मृतक की पत्नी सरोजबेन ने आरोप लगाया है कि उनके पति का एम्ब्रोडरी का कारखाना हैं।

कोरोना काल के दौरान आर्थिक नुकसान होने पर उन्होंने विजयभाई गोहिल की पहचान से विक्रमभाई शाह, भगाभाई रबारी, कालुभाई रबारी, राजुभाई रबारी, हकोराजधानी, नितिनभाई दरबार से ब्याज पर रूपये लिए थे। उनके पति ने यह सभी रूपये ब्याज समेत चुका दिये हैं। इसके बाद भी यह सभी उसके घर आकर रूपये की मांग करते थे।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा.. Chhatrasal Stadium: खिलाड़ियों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए छत्रसाल स्टेडियम में 20.92 करोड़ रूपये की लागत से तैयार होगा हॉस्टल

एक दिन कालुरबारी और विजयभाई गोहिल उसके घर आये और उसके घर के दस्तावेज जबरन लेकर चले गये। आये दिन धाक-धमकी से परेशान होकर उनके पति ने आत्महत्या कर ली। पीड़िता का आरोप है कि जब तक न्याय नहीं मिलेगा तब तक वह अपने पति का अंतिम संस्कार नहीं करेगी।

पीड़िता और उसके संगे-संबंधियों ने शव निकोल पुलिस थाने लेकर पहुंच गये हैं। जहां थाने के बाहर बैठकर न्याय की मांग कर रहे थे। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कार्यवाही का आश्वसान दिया जिसके बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेें