Sardar Vallabhbhai Patel Party

Sardar vallabhbhai patel party: गुजरात के चुनावी दंगल में दम भरेगी सरदार वल्लभभाई पटेल पार्टी, पढ़ें…

Sardar vallabhbhai patel party: राज्य की सभी 182 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करने का बात की

गांधीनगर, 03 सितंबरः Sardar vallabhbhai patel party: गुजरात विधानसभा चुनाव के अब कुछ ही महीने बाकी है। ऐसे में सभी दल लोगों के बीच जगह बनाने में जुटी हुई हैं। इसी बीच अहमदाबाद में राष्ट्र विकास नामक एक मोर्चा तैयार हुआ। इस मोर्चे में शामिल स्थानीय 9 राजनीतिक दलों ने एक जुट होकर विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। इतना ही नहीं राज्य की सभी 182 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करने का बात की है।

सरदार वल्लभभाई पटेल पार्टी के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि सभी पार्टियां मिलकर राष्ट्र विकास मोर्चा तैयार किया गया। उनकी पार्टी में गुजरात भर से अभी तक 18 लाख लोग शामिल चुके है। अहमदाबाद में आज उनकी पार्टी के साथ नौ और पार्टियों ने मिलकर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने दावा किया कि आनेवाले दिनों भी अन्य पार्टियां उनके मोर्चे में शामिल होगी।

भाजपा से गुजरात की जनता हुई परेशानः सरदार वल्लभभाई पटेल पार्टी गुजरात प्रदेश अध्यक्ष

उन्होंने बताया कि भाजपा से गुजरात की जनता परेशान हो गई है। गुजरात के लोग अब परिवर्तन चाहते है। उनकी पार्टी ने गुजरात की जनता की आवाज उठाई है। आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य की सभी सीटों पर उनकी पार्टी चुनाव लड़ेगी।

सरदार वल्लभभाई पटेल पार्टी के गुजरात के उपाध्यक्ष सचिन दर्जी ने बताया कि यह पार्टी 2008 में अस्तित्व में आयी है। पार्टी के उनके जामनगर में दो नगर पार्षद भी है। इससे पहले भी पार्टी लोकसभा और विधानसभा चुनाव लड़ चुकी है। इस समय पार्टी के 18 लाख सदस्य है।

गुजरात के विधानसभा चुनाव में उनकी और अन्य पार्टियों ने साथ मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। उन्होंने दावा किया कि इस बार गुजरात की जनता ने परिवर्तन का मन बनाया लिया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. CR crores of revenue from scrap disposal: स्क्रैप डिस्पोजल से मध्य रेल को करोड़ों का राजस्व प्राप्त, जानिए…

Hindi banner 02