Priyanka Gandhi Road show

Priyanka Gandhi Road show: वाराणसी में प्रियंका गांधी और डिंपल यादव के रोड शो उमडा जन सैलाब

Priyanka Gandhi Road show: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और सपा सांसद डिम्पल यादव ने वाराणसी से लोकसभा प्रत्याशी अजय राय के समर्थन में किया रोड शो

  • Priyanka Gandhi Road show: रोड शो में उमड़ी भारी भीड़ से अजय राय के कैंप में खुशी की लहर, हर वर्ग के लोग बने रोड शो का हिस्सा
google news hindi

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह
वाराणसी, 26 मई:
Priyanka Gandhi Road show: प्रियंका और डिंपल के रोड शो मे उमड़े जन सैलाब से अजय राय के खेमे मे जोश उफान पर है. दुर्गा मन्दिर से प्रारंभ हुआ रोड शो सीर गोबर्धनपुर स्थित संत रविदास मन्दिर पर समाप्त हुआ. लगभग सात किमी लम्बे रोड शो मे कांग्रेस, सपा एवं इंडिया गठबंधन के अन्य दलों के कार्य कर्ताओं की उमड़ी भारी भीड़ ने गठबंधन को नई उर्जा प्रदान किया.
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बनारस में सपा सांसद डिम्पल यादव के साथ संयुक्त रोड शो किया.

बनारस से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अजय राय, जो उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष भी हैं उनको जिताने की अपील की, प्रियंका गांधी के रोड शो में उमड़ी भारी भीड़ से कांग्रेस सपा और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता काफी उत्साहित नजर आए. प्रियंका गांधी ने रोड शो के दौरान सभी का अभिवादन किया और अपने खास अंदाज से बनारस से अजय राय को जिताने की अपील की , सपा सांसद डिंपल यादव ने रोड शो मेंजोशीले अंदाज़ मे सभी को अभिवादन कर रही थी. डिंपल यादव ने विनम्र अंदाज से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय को जिताने की अपील की.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और सपा सांसद डिम्पल यादव के रोड शो की शुरूआत वाराणसी के प्राचीन आदि शक्ति मां दुर्गा के पवित्र मंदिर स्थल से हुई , जहां पहले से तैयार एक गाड़ी में प्रियंका गांधी और डिंपल यादव के साथ इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय सजे मंच पर चढ़े और सभी को अभिवादन कर रोड शो आगे बढ़ा. प्रियंका गांधी जगह जगह रास्तों में खड़े लोगों का अभिवादन कर रही थीं, डिम्पल यादव भी लोगों को बड़ी विनम्रता से अभिवादन कर अजय राय को जिताने की अपील करती नज़र आईं, दोनों नेताओं को देखने के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं, युवा और नौजवानों लोग अपने घरों की छत पर परिवार सहित खड़े नजर आए और जगह-जगह फूल ,माला लेकर बच्चे, बूढ़े ,महिलाएं ,जवान सभी प्रियंका गांधी और डिंपल यादव का स्वागत कर रहे थे।

यह भी पढ़ें:- Cyclone Storm Remal alert: चक्रवात तूफान ‘रेमल’ के मद्देनजर नौ आपदा राहत टीमें महत्वपूर्ण स्थानों पर तैनात

रोड शो में उमड़ी भीड़ से प्रियंका गांधी काफी उत्साहित नजर आईं और जगह-जगह पर दोनों हाथों से तालियां बजा बजा कर रोड शो में चल रहे लोगों में जोश भरती नज़र आईं . अपने खास अंदाज से वाराणसी निवासियों पर अजय राय को जिताने की अनोखी अपील प्रियंका गांधी ने की. आदि शक्ति मां दुर्गा के पवित्र मंदिर स्थल से आगे रोड शो संत रविदास गेट पहुंचा जहां रास्ते में खड़े लोग फूल माला लेकर दोनों नेताओं का स्वागत कर रहे थे।

प्रियंका गांधी और डिंपल यादव का रोड शो का काफिला जैसे ही रविदास गेट से आगे चला कि एक एंबुलेंस की जानकारी मिली . जानकारी मिलते ही प्रियंका गांधी ने काफिले को किनारे कराया और काफिले को रोक कर एंबुलेंस को आगे जाने के लिए रास्ता देने के निर्देश इशारों से किया , रोड शो में शामिल लोगों ने तत्परता दिखाते हुए एंबुलेंस को रास्ता दिया, इसके बाद रोड शो बी एच यू गेट पर पहुंचा जहां सपा, कांग्रेस और आमआदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

वाराणसी के लोगों के स्वागत से उत्साहित प्रियंका गांधी कहीं – कहीं लोगों के साथ ताली बजा रहीं थीं, और कहीं पर गाड़ी के उपर से ही खुशी और लोगों के स्नेह में धीरे धीरे झूम रही थी.

रोड शो सीर गोवर्धन स्थित संत रविदास मंदिर स्थल पर जाकर समाप्त हुआ. रोड शो में प्रमुख रूप से राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी, निलांशू चतुर्वेदी,मीडिया चेयरमैन डा. सी. पी. राय, दिनेश सिंह, संगठन महासचिव अनिल यादव, जिला अध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल, शहर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे, पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह पटेल, मनोज राय धोपचंडी, सपा जिला शहर अध्यक्ष सुजीत यादव, दिलीप डे, पूजा यादव, आप पार्टी के रामाशंकर पटेल, राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय दुबे, कैंट से प्रत्याशी रहे अनिल श्रीवास्तव, प्रवक्ता शैलेंद्र सिंह, जिला प्रवक्ता डॉ नृपेंद्र नारायण सिंह, सहित हजारों हजार की संख्या में नेता कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें