Banner DKA 600x337 1

Police husband beat up wife: अहमदाबाद के घाटलोडिया में पुलिस पति ने पत्नी की पट्टों से की पिटाई, जानिए क्या है वजह

Police husband beat up wife: घाटलोडिया में सेक्स की मांग पूरी नहीं होने पर पुलिस पति ने पत्नी की पट्टों से की पिटाई

अहमदाबाद, 28 फरवरीः Police husband beat up wife: पुलिस महकमे में क्लर्क का काम करने वाले पुलिस कर्मी पर पत्नी से मारपीट का आरोप लगा है। आरोप है कि सेक्स करने से मना करने पर पति ने पत्नी की बाल पकड़कर पिटाई (Police husband beat up wife) की। इतना ही नहीं पति ने पत्नी को पट्टों से बेहरमी से पीटा। जिसके बाद इस संबंध में पत्नी ने घाटलोडिया पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई हैं।

पुलिस शिकायत के अनुसार घाटलोडिया केके नगर श्रीजी अपार्टमेंट में रहने वाली हिनाबाहेन मोदी (32) ने 2017 में कार्तिक के साथ प्रेम विवाह किया था, हालांकि उसके माता-पिता को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। इसलिए आये दिन वे सभी उसे प्रताड़ित किया करते थे। इतना ही नहीं उसका पति भी उससे जबरन सेक्स की मांग करता था, वह अगर मना कर दे उसकी पीटाई करता था।

क्या आपने यह पढ़ा…… Indian student in ukraine update: यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों के साथ हुई मारपीट, राहुल गांधी ने शेयर किया वीडियो

हीना के शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर कार्तिक ने उसकी पट्टों से पीटाई की, उसके बाल पकड़ लिए और तिजोरी पर उसका सिर पटक दिया। महिला ने बताया कि उसने 181 पर कोल किया। हालांकि पुलिस कर्मियों ने दोनों को समझाया, जिसके बाद समझौता हो गया था। पिछले महीने फिर उसने उससे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। रात भर बाहर रही और वहां से मां के घर आ गई।

हीना बहन ने आखिरकार अपने पति कार्तिक मोदी, ससुर राजेशकुमार भगवानदास मोदी और सास शोभनाबाहेन मोदी के खिलाफ घाटलोडिया थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया आरोपी पति पुलिस विभाग में क्लार्क है। फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरु की गई है।

Hindi banner 02