PM Modi in Varanasi Visit

PM Modi in Varanasi Visit: वाराणसी जिलाधिकारी ने प्रधानमंत्री के दौरे के कार्यक्रम स्थलों का किया औचक निरीक्षण

  • अटल आवासीय विद्यालय में कार्य की धीमी प्रगति पर जिलाधिकारी ने नाराजगी जताई, आज ही कार्य पूर्ण कराये जाने की हिदायत

PM Modi in Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 सितंबर को अपने संसदीय क्षेत्र में आयेंगे

वाराणसी, 16 सितंबर: PM Modi in Varanasi Visit: पुलिस कमिश्नर अशोक मुथा जैन व जिलाधिकारी एस.राजलिंगम ने आगामी 23 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लिया। गंजारी में होने वाले जनसभा कार्यक्रम की तैयारी का स्थलीय निरीक्षण कर मौके पर मौजूद अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए युद्ध स्तर पर अभियान चलाकर सभी तैयारी समय से पूर्व पूर्ण किए जाने का निर्देश दिया।

तत्पश्चात करसड़ा में नवनिर्मित अटल आवासीय विद्यालय का स्थलीय निरीक्षण के दौरान पूर्व में दिए गए निर्देश के बावजूद कार्य पूर्ण न कराये जाने पर गहरी नाराजगी जताई तथा मौके पर मौजूद अधिकारियों एवं ठेकेदार को आज ही मुख्य गेट के पास जमीन समतलीकरण एवं अन्य आवश्यक कार्य पूर्ण कराए जाने की कड़ी हिदायत थी।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने सभी क्लास रूमों के साथ ही पठन- पाठन के लिए आवश्यक अन्य व्यवस्थाओं को देखा।विद्यालय के पीछे अवशेष प्लास्टर, वाश वेशिंग का कनेक्शन व भूमि समतलीकरण कार्य अब तक न हो पाने पर भी नाराजगी जताई तथा शीघ्र कार्य पूर्ण करके जाने हेतु हिदायत दी।

उन्होंने पीडब्ल्यूडी के अभियंता को भी संबंधित सड़क के निर्माण कार्य को अभी तक पूर्ण न कराए जाने पर नाराजगी जताते हुए तत्काल युद्ध स्तर पर अभियान चलाकर मरम्मत कराए जाने हेतु निर्देशित किया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Integrated Public Health Lab: प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में इंटीग्रेटेड पब्लिक हेल्थ लैब का हुआ शिलान्यास

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें