Payal Rohtagi

Payal Rohatgi: अभिनेत्री पायल रोहतगी के खिलाफ सेटेलाइट पुलिस थाने में एफआईआर

Payal Rohatgi: हमेशा विवादों में रहनेवाली अभिनेत्री पायल रोहतगी एक बार फिर चर्चा में है

अहमदाबाद, 25 जूनः Payal Rohatgi: हमेशा विवादों में रहनेवाली अभिनेत्री पायल रोहतगी एक बार फिर चर्चा में है। इस बार उन्होंने अपनी ही सोसायटी के लोगों को जान से मारने की धमकी दी है। इतना ही नहीं सोसायटी के सदस्यों के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट भी किया है। सोसायटी के चेयरमैन ने इस संबंध में पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवायी है।

अहमदाबाद के सेटेलाइट क्षेत्र में स्थित सुंदरवन एपीटोम में रहते चिकित्सक पराग शाह ने सेटेलाइट में पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवायी है कि 20 जून के दिन सोसायटी के सदस्यों की एजीएम थी। इसमें सोसायटी के सभी सदस्यों को बुलाया गया था। हालांकि पायल (Payal Rohatgi) एजीएम की सदस्य नहीं होने के बाद भी बैठक में आयी थी।

पायल (Payal Rohatgi) की माता बैठक में उपस्थित होने के बाद पायल रोहतगी आयी थी। इस दौरान उन्होंने सोसायटी के सदस्यों पर आपत्तिजनक कोमेन्ट किया और जान से मारने की धमकी दी। वह बैठक में वीडियों भी बनाने लगी। इतना ही नहीं सोसायटी के वोट्सएप ग्रुप में भी आपत्तिजनक मैसेज किया था। जिसके बाद उसे डिलिट कर दिया।

Whatsapp Join Banner Eng

सोसायटी के सदस्यों ने शिकायत में कहा कि पायल ने मार्च महिना से इंस्टाग्राम पर सोसायटी के जिन सदस्यों के चार-पांच संतान है उनके वीडियों बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कहती हैं कि यह लोग फैमिली प्लानिंग नहीं करते।

सोसायटी के चेयरमैन गुंडा है। पायल सोसायटी के बच्चों को भी खेलने नहीं देती है वह बच्चों को लोबी में खेलने पर पैर तोड़ने की धमकी देती है। सेटेलाइट पुलिस ने शिकायत दर्ज कर पायल रोहतगी के खिलाफ कार्रवाई शुरु कर दी है।

क्या आपने यह पढ़ा.. PM Modi: जानें आपातकाल की 46 वीं बरसी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्या कहा, पढ़ें पूरी खबर