Neuro Plus Released

Neuro Plus Released: आई.एम.एस. बीएचयू के निदेशक ने किया न्यूरो प्लस का विमोचन

Neuro Plus Released: प्रो.विजय नाथ मिश्र के संपादन में न्यूरोलॉजी विभाग ने संग्रहित किया एक वर्ष में प्रकाशित विभिन्न जर्नल में प्रकाशित पेपर

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह
वाराणसी, 19 जनवरीः
Neuro Plus Released: चिकित्सा विज्ञान संस्थान बीएचयू के निदेशक प्रो एस.एन.शंखवार ने निदेशक कार्यालय में न्यूरोलॉजी विभाग द्वारा शुरू किए गए न्यूरो पल्स का विमोचन किया। इस जर्नल का संपादन प्रोफेसर विजय नाथ मिश्र ने किया।

इस अवसर पर ख्याति प्राप्त न्यूरो लोजिस्ट एवं विभागाध्यक्ष प्रो. विजय नाथ मिश्रा ने बताया कि, ये अभी पहला प्रयास है जिसमें पिछले एक वर्ष में विभाग द्वारा विभिन्न इंडेक्स जर्नल में प्रकाशित हुए सभी पेपर को संग्रहित किया गया है। आगे हर चार महीने में विभाग अब जर्नल प्रकाशित करेगा। न्यूरोलॉजी विभाग के इस प्रयास की निदेशक ने प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि पेपर के संग्रहण से छात्रों को शैक्षणिक गतिविधि में सहयोग मिलेगा।

विमोचन के मौके पर डीन रिसर्च प्रो.अशोक कुमार, टेलीमीडिसिन के समन्वयक प्रो.नीरज अग्रवाल के अलावा न्यूरोलॉजी विभाग की ओर से प्रो.दीपिका जोशी, प्रो.आरएन चौरसिया, डॉ.अभिषेक पाठक, डॉ.वरुण सिंह, डॉ आनंद कुमार मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन रिसर्च एसोसिएट डॉ. प्रिया देव ने किया।

क्या आपने यह पढ़ा… Map Disposal Camp in VDA: वाराणसी विकास प्राधिकरण में मानचित्र निस्तारण कैंप आयोजित

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें