Ravindra jaishwal

Minister Ravindra Jaiswal held public hearing: प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय में मंत्री रविंद्र जायसवाल ने की जन सुनवाई

Minister Ravindra Jaiswal held public hearing: टेलीफोन पर वार्ता कर अधिकारियों को शिकायतों के शीघ्र एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के भी दिए निर्देश

  • चौकाघाट क्षेत्र में सीवर एवं बिजली की समस्या की शिकायत पर शीघ्र समाधान हेतु अधिकारियों को दिए निर्देश
google news hindi

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह
वाराणसी, 26 जुलाई:
Minister Ravindra Jaiswal held public hearing: उत्तर प्रदेश के स्टांप एवं न्यायालय पंजीयन शुल्क राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल ने गुरुवार को प्रधानमंत्री के संसदीय कार्यालय में जनसुनवाई की। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याओं से रूबरू होते हुए उसका निराकरण एवं निस्तारण सुनिश्चित किया। उन्होंने कई प्रकरण में सीधे संबंधित अधिकारियों से मोबाइल पर वार्ता कर तत्काल समस्याओं का निराकरण गुणवत्ता के साथ सुनिश्चित कराए जाने हेतु निर्देशित भी किया।

जनसुनवाई में आसपास क्षेत्र के लोगो ने अपनी समस्याओं से मंत्री को अवगत कराया। जिसे संज्ञान लेते हुए उन्होंने शीघ्र निस्तारण सुनिश्चित कराये जाने का भरोसा दिया। गंगापुर की राधिका देवी द्वारा अपने लिए आयुष्मान कार्ड के लिए अनुरोध करने पर मंत्री ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को नियमानुसार कार्रवाई करने हेतु निर्देशित किया।

चौकाघाट क्षेत्र के लोगों द्वारा सीवर एवं बिजली की समस्या से मंत्री को अवगत कराये जाने पर संबंधित विभागीय अधिकारियों को तलब कर समस्या के शीघ्र समाधान करने हेतु निर्देशित किया।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें