Mayawati

Mayawati said no alliance with AIMIM: बसपा इन दो राज्यों में अकेले लड़ेगी चुनाव, मायावती बोलीं- एआईएमआईएम से कोई गठबंधन नहीं

Mayawati said no alliance with AIMIM:बसपा उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में अकेले राज्य विधानसभा चुनाव लड़ेगी

नई दिल्ली, 27 जूनः Mayawati said no alliance with AIMIM: बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि पार्टी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड इन दो राज्यों में अकेले राज्य विधानसभा चुनाव लड़ेगी। उनका कहना है कि यूपी में एआईएमआईएम और बसपा के एक साथ चुनाव लड़ने की खबर पूरी तरह फर्जी है।

देश-दुनिया की खबर अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

Mayawati said no alliance with AIMIM: बसपा प्रमुख ने आज सुबह ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा कि मीडिया के एक न्यूज चैनल में कल से यह खबर प्रसारित की जा रही है कि यूपी में आगामी विधानसभा आमचुनाव औवेसी की पार्टी एआईएमआईएम व बीएसपी मिलकर लड़ेगी। यह खबर पूर्णतः गलत, भ्रामक व तथ्यहीन है। इसमें रत्तीभर की सच्चाई नहीं है तथा बीएसपी इसका खन्डन करती है।

Advertisement

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि वैसे इस संबंध में पार्टी द्वारा फिर से यह स्पष्ट किया जाता है कि पंजाब को छोड़कर यूपी व उत्तराखंड प्रदेश में अगले वर्ष के प्रारंभ में होने वाला विधानसभा का यह आम चुनाव बीएसपी किसी भी पार्टी के साथ कोई भी गठबंधन करके नहीं लड़ेगी बल्कि अकेले ही चुनाव लड़ेगी।

क्या आपनेे यह पढ़ा.. Rajnath Singh: लद्दाख के तीन दिवसीय दौरे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सीमा पर तैयारियों का लेंगे जायजा