Mahendra singh Parmar sirohi BJP

Mahendra Singh Parmar: माउंट आबू भाजपा मंडल के महामंत्री महेंद्र सिंह परमार को मिली अहम जिम्मेदारी

Mahendra Singh Parmar: भाजपा के महामंत्री महेंद्र सिंह परमार को माउंट आबू पंचायत चुनाव की जिम्मेदारी सौंपी गयी हैं

रिपोर्टः किशन वासवानी

माउंट आबू, 23 अगस्तः Mahendra Singh Parmar: सिरोही जिले के ग्रामीण क्षेत्र में हो रहे पंचायत समिति एवं जिला परिषद के चुनावी समर कांग्रेस व भाजपा सहित अन्य राजनीतिक दल अपनी चुनावी वैतरणी को पार लगाने के जोर आजमाइश कर रहे हैं। इसी क्रम में सिरोही जिले माउंट आबू ग्रामीण क्षेत्र में भाजपा को बढ़त दिलाने के लिए कई पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई हैं।

Mahendra Singh Parmar: माउंट आबू के ग्रामीण क्षेत्र के लिए भाजपा के महामंत्री महेंद्र सिंह परमार को माउंट आबू पंचायत चुनाव की जिम्मेदारी सौंपी गयी हैं। सोमवार को भाजपा नगर मंडल माउंट आबू की बैठक में यह निर्णय लिया गया। महेंद्र सिंह परमार युवाओं में अपनी अलग पहचान व छवि रखते हैं। युवाओं में मजबूत पकड़ को देखते हुए उन्हें यह जिम्मेदारी दी गयी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. Kalyan Singh Antim Sanskar: कल्याण सिंह पंचतत्व में विलीन, बेटे राजवीर सिंह ने राजकीय सम्मान के साथ दी मुखाग्नि

इसके अलावा भी बकौल समाजसेवा के क्षेत्र में बढ़चढ़ अपने सहयोग प्रदान करते हुए महेंद्र सिंह परमार शहर व संगठन में अपनी छवि अपने कार्यों से बनायी हैं। पंचायत चुनाव संयोजक बनने पर महेंद्र सिंह परमार ने बताया कि चुनाव में अपने सतत प्रयासों से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को विजय दिलाने का कार्य करेंगे।

परमार के साथ में सहसंयोजक के रूप में आचार्य पार्षद मांगीलाल काबरा, युवा मोर्चा महामंत्री अजीत सिंह, जिला कार्यकारिणी सदस्य भास्कर अग्रवाल को टीम का सदस्य बनाया गया हैं।

देेश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें