Gang Rape

Jharkhand Gangrape Case: दरिंदगी की सारी हदें पार! विदेशी महिला संग झारखंड में हुआ गैंगरेप…

रांची, 02 मार्चः Jharkhand Gangrape Case: झारखंड के दुमका में एक विदेशी महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां स्पेन की एक महिला ने शिकायत की है कि बीती रात हंसडीहा थाना क्षेत्र में उसके साथ कुछ लोगों ने गैंगरेप किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और पुलिस महिला की मेडिकल जांच कराने की कार्रवाई कर रही है।

क्या आपने यह पढ़ा… Azam Cheema: मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड का हुआ निधन, पाकिस्तान में ली अंतिम सांस

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। इस बाबत दुमका के जिला एसपी ने कहा कि आगे की जांच अभी चल रही है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला अपने पति के साथ बाइक टूर पर भारत आई थी। शुक्रवार की रात उसके साथ कुरुमहाट में टेंट में सोने के दौरान सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

जानकारी के मुताबिक पति और पत्नी स्पेन से टूरिस्ट वीजा पर भारत घूमने आए थे। स्पेन से पहले वो बाइक के जरिए पाकिस्तान पहुंचे। इसके बाद पाकिस्तान से बांग्लादेश होते हुए भारत आए। यहां वो जब झारखंड पहुंचे तो दुमका जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुंजी गांव में टेंट लगाकर रुके हुए थे।

इस दौरान 8-10 लोगों ने उनके साथ गैंररेप किया। बता दें कि झारखंड से पीड़ित महिला अपने पति के साथ नेपाल जाने वाली थी। महिला ने बताया कि महिला के साथ गैंगरेप के साथ ही आरोपियों ने महिला के साथ मारपीट भी की।

Whatsapp Hindi Banner
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें