Isudan Gadhvi

Isudan gadhvi lost gujarat election: खंभालिया सीट से हारे आप के सीएम उम्मीदवार इसुदान गढ़वी…

  • पाटीदार आंदोलन के प्रमुख चेहरे अल्पेश कथीरिया और आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया को भी हार मिली

Isudan gadhvi lost gujarat election: गुजरात विधानसभा चुनाव में आप को भारी हार का सामना करना पड़ा है

अहमदाबाद, 08 दिसंबरः Isudan gadhvi lost gujarat election: गुजरात विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी को काफी बुरी हार का सामना करना पड़ा हैं। इसके साथ ही आप के मुख्यमंत्री उम्मीदवार इसुदान गढ़वी भी अपनी सीट को नहीं बचा पाए हैं और उन्हें भाजपा प्रत्याशी से हार का सामना करना पड़ा। मालूम हो कि पार्टी ने इसुदान गढ़वी को खंभालिया विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा था और वे शुरुआती रूझानों से ही काफी पीछे चल रहे थे।

आम आदमी पार्टी के ये 2 बड़े नेता भी हारे

गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों में इसुदान गढ़वी के साथ-साथ आप के अन्य दो बड़े नेताओं को भी हार का सामना करना पड़ा। दरअसल पाटीदार आंदोलन के प्रमुख चेहरे अल्पेश कथीरिया और आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया को भी हार मिली है।

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने पाटीदारों का गढ़ मानी जाने वाली वराछा विधानसभा सीट पाटीदार आंदोलन के प्रमुख चेहरा रहे अल्पेश कथीरिया को मैदान में उतारा था। वहीं आप ने गोपाल इटालिया को कतरगाम विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था।

क्या आपने यह पढ़ा…. VDA took demolition action against illegal plotting: अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध वाराणसी विकास प्राधिकरण ने किया ध्वस्तिकरण की कार्रवाई

Hindi banner 02