Gujarat uttarayan effect

Gujarat uttarayan effect: गुजरात में उत्तरायण के दिन पतंग की डोरी से 250 से अधिक लोगों के कटे गले

Gujarat uttarayan effect: अहमदाबाद में सर्वाधिक 74 लोग डोरी से हुए घायल

अहमदाबाद, 15 जनवरीः Gujarat uttarayan effect: सामान्य तौर पर उत्तरायण के त्योहार पर डोरी के कारण लोगों के गले कट जाने की घटनाएं होती रहती हैं। इसी कड़ी में गुजरात में पतंग की डोरी से 250 से अधिक लोगों के गले कटने की घटना सामने आई हैं। इसमें सर्वाधिक घटनाएं अहमदाबाद में 74 शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के निकट सिंगरवा में डोरी से युवक का गला कटने के कारण उसे चिकित्सा के लिए शारदाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया हैं। भावनगर में भी हेवमोर चोक के पास पतंग की डोरी से एक वृद्ध घायल हो गया। उसे सर टी अस्पताल में चिकित्सा के लिए भर्ती कराया गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… know about delhi new bus route: दिल्ली परिवहन में आज 100 लो-फ़्लोर एसी सीएनजी बसें जुड़ गई हैं, जानिए किस रूट पर कौन सी नम्बर की बस चलेगी

वहीं राजकोट में भी पतंग की डोरी से 4 से अधिक लोग घायल हुए हैँ। इन सभी को 108 के द्वारा सिविल अस्पताल में चिकित्सा के लिए ले जाया गया हैं। इसी दौरान अहमदाबाद में चमनपुरा के पास बाइक पर जा रहे 32 वर्षीय युवक के गले में डोरी फंसने से वह घायल हो गया था।

वहीं एयरपोर्ट रोड से इंदिरा ब्रिज की तरफ जा रहे 50 वर्षीय व्यक्ति के गले में डोरी फंसने से वह घायल हो गया था। इसी दौरान सुभाषब्रिज केशवनगर में रास्ते पर चलते जा रहे 76 वर्षीय महिला के गले में डोरी लगने से वह घायल हो गई। इस प्रकार अहमदाबाद में ही डोरी से घायल होने की 74 घटनाएं सामने आई हैं।

Whatsapp Join Banner Eng