rajkot game fire

Fire in Rajkot game zone: राजकोट में टीआरपी गेम जोन में आग लगने से 24 लोगों की मौत

Fire in Rajkot game zone: घटना की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का किया गया गठन

google news hindi

राजकोट, 25 मई: Fire in Rajkot game zone: राजकोट के नाना मावा रोड पर टीआरपी गेम जोन में भीषण आग लगने की घटना में अब तक 24 लोगों की मौत हो गई है. दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है और इस गेम जोन में लगी आग को बुझा रही है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना के बाद फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस की टीमें तुरंत मौके पर पहुंच गईं। इस बीच कई लोगों को बचाया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर राजू भार्गव और कलेक्टर मौके पर पहुंचे, जिन्होंने पूरे गेम जोन को बंद करने का आदेश दिया.

गेम जोन में आग की चपेट में आने से मरने वाले सभी लोग गोंडल के बताए जा रहे हैं। इस बीच, कुल 24 शवों को राजकोट सिविल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कई शव जलकर राख हो गए, जबकि कुछ की पहचान भी नहीं हो सकी। शुरुआती जांच के मुताबिक मृतकों में ज्यादातर बच्चे बताए जा रहे हैं.

राजकोट के नाना मावा रोड पर टीआरपी गेम जोन में भीषण आग लगने की घटना में अब तक 24 लोगों की मौत हो गई है. राज्य सरकार ने मृतकों के परिजनों को 4 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये की मदद का ऐलान किया है. इसके अलावा एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन कर पूरे मामले की जांच सौंपी गई है.

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें