MD Drugs

Drugs seized from porbandar port: भारतीय नौसेना को मिली बड़ी सफलता, गुजरात के पोरबंदर पोर्ट से इतने करोड़ की ड्रग्स हुई बरामद…

Drugs seized from porbandar port: गुजरात के पोरबंदर पोर्ट से एक हजार करोड़ रूपये की ड्रग्स जब्त की गई

अहमदाबाद, 05 अक्टूबरः Drugs seized from porbandar port: गुजरात का समुद्री मार्ग पिछले कुछ महीनों से ड्रग्स का सप्लायर बन गया हैं। यहां से आये दिन काफी मात्रा में ड्रग्स बरामद की जाती हैं। इस बीच भारतीय नौसेना को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं। दरअसल नौसेना ने गुजरात के पोरबंदर पोर्ट से एक हजार करोड़ रूपये की ड्रग्स जब्त की हैं। बताया जा रहा है कि हाल में जब्त की गई ड्रग्स की खेप में यह सबसे बड़ी खेप बताई जा रही हैं।

नौसेना अधिकारियों के बताए अनुसार खुफिया सूचना के आधार पर नाव में ड्रग्स ले जाने की सूचना मिली थी। जब नौसेना अधिकारियों ने नाव को रोका तो उसमें से भारी मात्रा में मादक पदार्थ पाए गए। सेना ने इस नाव पर सवार चार ईरानी और दो पाकिस्तानी नागरिकों को भी गिरफ्तार किया हैं। जब्त की गई ड्रग्स की मात्रा 200 किलो बताई जा रही हैं, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में एक हजार करोड़ रुपये कीमत हैं।

जामनगर से भी जब्त की गई ड्रग्स

वहीं एक अन्य मामले में नौसेना और एनसीबी की संयुक्त कार्यवाही में 6 करोड़ की ड्रग्स बरामद की गई हैं। यह जब्ती जामनगर के पॉश इलाके में की गई हैं। मामले में पुलिस ने तीन से अधिक नशा तस्करों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही की हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. PM modi interacted with ukraine president: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूक्रेन के राष्ट्रपति संग की बातचीत, जानें दोनों नेताओं ने क्या कहा…

Hindi banner 02