Kerala heavy rain

Death due to rain in gujarat: गुजरात में ‘आफत’ बनकर आई बारिश; कई लोगों की हुई मौत, जानें….

Death due to rain in gujarat: राज्य में बारिश संबंधी अलग-अलग घटनाओं में 6 लोगों की मौत हो गई

अहमदाबाद, 09 जुलाईः Death due to rain in gujarat: गुजरात में बारिश ने दस्तक दे दी हैं। राज्य के अधिकांश हिस्सों में कल मूसलाधार बारिश होने से सड़कें नदियों जैसी दिखने लगीं। इस बीच खबरें हैं कि राज्य में बारिश संबंधी अलग-अलग घटनाओं में 6 लोगों की मौत हो गई हैं। सूत्रों के मुताबिक महिसागर और कच्छ जिलों में दो-दो और पंचमहाल तथा देवभूमि द्वारका जिलों में एक-एक लोगों की मौत हुई है।

जानकारी के अनुसार गुजरात के दक्षिणी इलाकों में भारी बारिश हुई जिससे राज्य के सबसे बड़े शहर अहमदाबाद के कई हिस्से जलमग्न हो गए। भारत मौसम विज्ञान विभाग की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि जामनगर, देवभूमि द्वारका और जूनागढ़ जिलों के कुछ हिस्सों में भी बारिश हुई।

क्या आपने यह पढ़ा….. Dhanbad bench child welfare committee: वरीय पत्रकार ने दिया न्यायपीठ बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष पद पर योगदान

वलसाड़ में इतने मिलीमीटर बारिश हुई

Death due to rain in gujarat: राज्य आपातकालीन अभियान केंद्र द्वारा जारी आंकड़ों से पता चला हैं कि दक्षिण गुजरात के वलसाड़ जिले के कपराडा तालुका में कल सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे के बीच 205 मिलीलीटर बारिश हुई। वहीं नवसारी के वंसदा में 164 मिलीमीटर, सूरत के महुवा में 157 मिलीमीटर, तापी के व्यारा में 153 मिलीमीटर, तापी के डोलवन में 150 मिलीमीटर, नवसारी के चिखली में 141 मिलीमीटर और वलसाड़ के धर्मपुर में 134 मिलीमीटर बारिश हुई।

Hindi banner 02