Cong Aap

Congress-AAP Alliance: कांग्रेस-आप के बीच गठबंधन पक्का, क्या मोदी को हराने में होंगे सफल…!

Congress-AAP Alliance: दोनों दलों के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गठबंधन की जानकारी दी

अहमदाबाद, 24 फरवरीः Congress-AAP Alliance: भारत में जब चाहे तब लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो सकता हैं। ऐसे में सभी पार्टियां जोड़-तोड़ में लग गई हैं। इस बीच लगातार बिखर रही इंडिया गठबंधन को बड़ा सहारा मिला हैं। दरअसल, कांग्रेस-आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन पक्का हो गया हैं। इससे दो दिन पहले लखनऊ में सपा-कांग्रेस गठबंधन का ऐलान हुआ था।

क्या आपने यह पढ़ा… Bosch Employees: होम अप्लायंस कंपनी के कर्मचारियों पर मंडरा रहे छंटनी के बादल, जानें क्या है पूरा प्लान

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दिल्ली में आम आदमी पार्टी 4 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, कांग्रेस के खाते में तीन सीटें। वहीं चंडीगढ़ लोकसभा सीट और गोवा की दोनों सीटों पर कांग्रेस अपने प्रत्याशी उतारेगी। हरियाणा में कांग्रेस 9 सीटों पर और आम आदमी पार्टी 1 सीट पर चुनाव लड़ेगी। इतना ही नहीं गुजरात में कांग्रेस 24 सीटों पर तो वहीं आम आदमी पार्टी दो सीटों पर चुनाव लड़ेगी। दोनों दलों के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी।

बता दें कि, इस साल के चुनाव में भी मोदी मेजिक की प्रबल संभावनाएं हैं। ऐसे में मोदी को हराने के लिए विपक्षी पार्टियों ने भी कमर कस ली हैं। ऐसे में देखना होगा कि यह गठबंधनें कितनी कारगर साबित होती हैं। अगर गठबंधन सफल होता है तो क्या ये देश की प्रगति में काम करेगा या सिर्फ अपनी पार्टी के लिए डील हो रहा हैं।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें