Yogi

Abba jaan politics: जिन लोगों को चाहिए मुसलमानों का वोट उन्हें अब्बाजान शब्द से परहेज क्यों: योगी आदित्यनाथ

Abba jaan politics: योगी ने कहा कि सार्वजनिक परिवहन में सुधार करना कांग्रेस का एजेंडा कभी नहीं रहा

लखनऊ, 16 सितंबरः Abba jaan politics: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब्बाजान कोई असंसदीय शब्द नहीं है और मुस्लिम वोट की चाहत रखने वाले लोगों को आखिर इस शब्द से परहेज क्यों हैं। उन्होंने इस शब्द के इस्तेमाल पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की आपत्ति के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया।

Abba jaan politics: उन्होंने कहा कि उन लोगों को मुस्लिम वोट तो चाहिए लेकिन इस शब्द से परहेज क्यों है। क्या यह असंसदीय शब्द हैं। नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है और किसी को भी इससे कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि संदेश बहुत स्पष्ट है और लोग समझ रहे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Madhya pradesh high court: लव मैरिज पर मध्यप्रदेश हाईकोर्ट ने कहा 7 फेरे लेकर की गई शादी ही वैध, जानें क्या है मामला

विपक्ष पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि सार्वजनिक परिवहन में सुधार करना कांग्रेस का एजेंडा कभी नहीं रहा, जिसने उत्तर प्रदेश पर सबसे ज्यादा समय तक शासन किया। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे, बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे और गंगा एक्सप्रेसवे का शिलान्यास/लोकार्पण करेंगे।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी 403 में से 350 से ज्यादा सीटें जीतेगी। असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमआईएम के यूपी विधानसभा चुनाव में उतरने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि ओवैसी भाग्य नगर से आए हैं और वह अपना भाग्य आजमाने के लिए स्वतंत्र हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी के मुद्दों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा राष्ट्रवाद और विकास ही उनका एजेंडा होगा।

Whatsapp Join Banner Eng