Gujarat

Abandoned child: आखिर पुलिस की मुहिम रंग लाई, बच्चे को त्याग कर फरार पिता का पता चला

Abandoned child: बच्चे के पिता का नाम सचिन दीक्षित बताया जा रहा हैं

गांधीनगर, 09 अक्टूबरः Abandoned child: गांधीनगर के पेथापुर में गौशाला के निकट बीती रात डेढ़ बजे एक अज्ञात युवक डेढ़ साल के बच्चे को छोड़कर फरार हो गया था। इस मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगा हैं। पुलिस जांच में बच्चे के पिता का पता चल गया हैं। बच्चे के पिता का नाम सचिन दीक्षित बताया जा रहा हैं। पुलिस ने सफेद रंग की सेंट्रो कार के बारे में भी जानकारी दी हैं। इसी कार से बच्चे को छोड़कर उसका पिता फरार हुआ था।

Abandoned child: सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बच्चे का पिता मूल मध्यप्रदेश का रहनेवाला हैं और गांधीनगर के डी-35, सेक्टर 26 के ग्रीन सोसाइटी में रहता हैं। वह एक वड़ोदरा की निजी कंपनी में नौकरी करता हैं। पुलिस का मानना है कि पत्नी से झगड़ा होने के बाद उसके पिता ने बच्चे को गांधीनगर गौशाला के बाहर छोड़कर फरार हो गया।

क्या आपने यह पढ़ा… Aryan drug case: शाहरुख खान के ड्राइवर को एनसीबी का समन, ड्रग्स मामले में हो रही पूछताछ

राजस्थान के कोटा से बच्चे के पिता गिरफ्तार

Abandoned child: सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बच्चे के पिता को पुलिस ने राजस्थान के कोटा से पकड़ा हैँ। सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध सेंट्रो कार की नंबर प्लेट के आधार पर बच्चे के पिता का पता चला हैँ। बच्चे के परिवार का पता लगाने के लिए पुलिस ने 8 टीम तैयार की थी। जगह-जगह बच्चे के पोस्टर चिपकाये गये। राज्य के सभी पुलिस थानों में बच्चे के बारे में जानकारी दी गई। वहीं पुलिस ने एक टीम राजस्थान के लिए भी रवाना की थी। बताया जा रहा है कि इसी टीम ने बच्चे के पिता का सुराग लगाया।

आठ बजे गृहमंत्री करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

बच्चे के बारे में खबर चलने के बाद राज्य के गृहमंत्री हर्ष संघवी ने भी पुलिस को कडे आदेश दिये थे। गृहमंत्री ने सुबह गांधीनगर अस्पताल पहुंचकर बच्चे के बारे में जानकारी ली। इसके बाद अहमदाबाद अपराध शाखा पुलिस, गांधीनगर क्राइम ब्रांच सहित कुल 8 टीमों का गठन कर बच्चे के अभिभावकों का पता लगाने के लिए आदेश जारी किये थे। बताया जा रहा है कि इस संबंध में रात 8 बजे गृहमंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी जानकारी देंगे।

Whatsapp Join Banner Eng