Isudan election compaign

AAP electricity free movement: इसुदान गढ़वी ने मुफ्त बिजली आंदोलन के तहत भाजपा पर साधा निशाना, कहा…

  • गुजरात के हर जिले में ‘आप’ का फ्री बिजली आंदोलन जारी: इसुदान गढ़वी
  • भ्रष्ट भाजपा ने गुजरात में बिजली किसी मजबूरी से नहीं बल्कि भ्रष्टाचार के संदर्भ में महंगी कर दी है: इसुदान गढ़वी
  • 27 साल से हो रहे अत्याचारों को खत्म करने के लिए आने वाले चुनावों में गुजरात की जनता आम आदमी पार्टी को जीता कर भाजपा को मुँहतोड़ जवाब देगी: इसुदान गढ़वी

AAP electricity free movement: 27 साल से भाजपा सरकार बिजली का जो भ्रष्टाचार कर रही है उसको अब बंद करना होगा : इसुदान गढ़वी

अहमदाबाद, 17 जूनः AAP electricity free movement: आम आदमी पार्टी का बिजली आंदोलन लगातार आगे बढ़ रहा है। हर जिले में आम आदमी पार्टी की ओर से गुजरात की जनता के लिए कलेक्टर को आवेदन पत्र दिए गए हैं। तब से, आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जनता तक पहुँच कर और भ्रष्ट भाजपा के बारे में जागरूक करने के लिए रैलियाँ, पदयात्रा और मशाल यात्रा जैसे कार्यक्रम कर रहे हैं।

AAP electricity free movement: आम आदमी पार्टी के नेशनल ज्वाइंट जनरल सेक्रेटरी इसुदान गढ़वी ने आज अहमदाबाद जिले के ठक्करबापानगर विस्तार में जनसंपर्क किया। जिसके जरिए उन्होंने लोगों तक पहुंचकर उन्हें बिजली से जुड़े अहम मुद्दों के बारे में बताया और बिजली के पीछे बीजेपी के भ्रष्टाचार के बारे में लोगों को जागरूक किया।  वहीं सूरत, वडोदरा, बनासकांठा, भरूच, पोरबंदर, पंचमहाल, जामनगर, कच्छ, महेसाणा, पाटण, सुरेंद्रनगर और राजकोट में भी बिजली आंदोलन के तहत आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए। 

AAP electricity free movement: भ्रष्ट भाजपा ने गुजरात में बिजली किसी मजबूरी से नहीं बल्कि भ्रष्टाचार करके महंगी कर दी है। भाजपा सरकार गुजरात में बिजली का उत्पादन करती है लेकिन देश की सबसे महंगी बिजली गुजरात में बेचती है। भाजपा सरकार हमेशा तरह-तरह के भ्रमित करने वाले कारण बताकर गुजरात की जनता को लूट रही है। लेकिन पहले की स्थिति अलग थी। पहले आम आदमी पार्टी की तरह गुजरात के लोगों के लिए आवाज उठाने वाला कोई नहीं था। लेकिन अब समय बदल गया है, अब आम आदमी पार्टी गुजरात की राजनीति में प्रवेश कर चुकी है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Mumbai divisional official language implementation committee 179th meeting: मुंबई मंडल राजभाषा कार्यान्वयन समिति की 179वीं बैठक संपन्न

AAP electricity free movement: भाजपा सरकार 27 साल से जो भ्रष्ट काम कर रही है वह अब नहीं कर सकती। गुजरात की जनता के सामने बीजेपी का भ्रष्ट चेहरा लाने के लिए आम आदमी पार्टी दिन में रैलियां, रात में पैदल चलकर और मशाल यात्रा और टोर्च यात्रा निकालकर आंदोलन कर रही है। 

AAP electricity free movement: आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में 200 यूनिट को मुफ्त बिजली देने का कार्य किया है। वहीं पंजाब में भी 300 यूनिट तक बिजली फ्री कर दी गई है। अगर दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बाहर से बिजली खरीद सकती है और लोगों की सुविधा के लिए मुफ्त बिजली दे सकती है, तो गुजरात में भाजपा सरकार क्यों नहीं?

आम आदमी पार्टी गुजरात के लोगों के लिए तब तक विरोध प्रदर्शन करती रहेगी जब तक कि भाजपा सरकार गुजरात में बिजली मुफ्त करने के लिए कदम नहीं उठाती। आंदोलन के सहारे आम आदमी पार्टी लोगों तक सच्चाई पहुंचाने में कामयाब होती दिख रही है।  अब लोग धीरे-धीरे जाग रहे हैं। हमें लगता है कि गुजरात के लोग 27 साल से हो रहे अत्याचारों को खत्म करने के लिए आने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी को जीतकर बीजेपी को जवाब देगी। 

Hindi banner 02