WR summer special train: राजकोट से महबूबनगर के लिए चलाई जाएगी ग्रीष्मकालीन स्पेशल ट्रेन…

WR summer special train: पश्चिम रेलवे द्वारा राजकोट और महबूबनगर (तेलंगाना) के बीच विशेष किराए पर ग्रीष्मकालीन साप्ताहिक स्पेशल ट्रेनें चलाई जाएंगी

राजकोट, 01 अप्रैलः WR summer special train: यात्रियों की सुविधा के लिए पश्चिम रेलवे द्वारा राजकोट और महबूबनगर (तेलंगाना) के बीच विशेष किराए पर ग्रीष्मकालीन साप्ताहिक स्पेशल ट्रेनें चलाई जाएंगी। राजकोट डिविजन के सीनियर डीसीएम सुनील कुमार मीना के अनुसार इन स्पेशल ट्रेनों का विवरण इस प्रकार है:

  • ट्रेन संख्या 09575/09576 राजकोट महबूबनगर स्पेशल [12 फेरे]

ट्रेन संख्या 09575 राजकोट-महबूबनगर स्पेशल 10 अप्रैल से लेकर 26 जून तक की अवधि के दौरान प्रति सोमवार को राजकोट से 13.45 बजे प्रस्थान करेगी और मंगलवार को 19.35 बजे महबूबनगर पहुंचेंगी।

इसी प्रकार ट्रेन संख्या 09576 महबूबनगर-राजकोट स्पेशल 11 अप्रैल से लेकर 27 जून तक की अवधि के दौरान प्रति मंगलवार को महबूबनगर से 21.35 बजे प्रस्थान करेगी और गुरुवार को 05.00 बजे राजकोट पहुंचेंगी।

यह ट्रेन दोनों दिशाओं में वांकानेर, सुरेंद्रनगर, अहमदाबाद, नडियाद, आणंद, वडोदरा, सूरत, नंदुरबार, जलगांव, भुसावल, अकोला, वाशिम, हिंगोली, बसमत, पूर्णा, नांदेड़, मुदखेड़, धरमाबाद, बासर, निजामाबाद, कामारेड्डी, मेडचल, काचीगुड़ा, शादनगर और जडचर्ला स्टेशनों पर रुकेगी।

इस ट्रेन में एसी 2-टियर, एसी 3-टियर, शयनयान श्रेणी और द्वितीय श्रेणी के सामान्य डिब्बे होंगे।

ट्रेन संख्या 09575 की बुकिंग 3 अप्रैल से पीआरएस काउंटरों और आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर शुरू होगी। ट्रेनों के ठहराव, संरचना और समय के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए यात्री कृपया www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Bihar ki Pragati: चलो चले कदम बढ़ाए बिहार की प्रगति की ओर….

Hindi banner 02