WR 68th Railway Week Celebration

WR 68th Railway Week Celebration: राजकोट मंडल का 1 अधिकारी-7 रेलकर्मी “विशिष्ट रेल सेवा पुरस्कार” से सम्मानित

WR 68th Railway Week Celebration: पश्चिम रेलवे महाप्रबंधक ने सराहनीय सेवाओं के लिए राजकोट मंडल के 1 अधिकारी और 7 रेलकर्मियों को “विशिष्ट रेल सेवा पुरस्कार” प्रदान किया

राजकोट, 01 जनवरीः WR 68th Railway Week Celebration: पश्चिम रेलवे का 68वां रेलवे सप्ताह समारोह, विशिष्ट रेल सेवा पुरस्कार हाल ही में मुंबई के यशवंतराव चव्हाण सभागार में आयोजित किया गया। इस अवसर पर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक अशोक कुमार मिश्र ने वर्ष 2022-23 के दौरान उत्कृष्ट और सराहनीय प्रदर्शन के लिए राजकोट मंडल के 1 अधिकारी और 7 कर्मचारियों को विशिष्ट रेल सेवा पुरस्कार के रूप में व्यक्तिगत पुरस्कार प्रदान किए।

wr award

राजकोट मंडल पर विशिष्ट रेल सेवा पुरस्कार प्राप्त करने वाले अधिकारियों में पवन कुमार श्रीवास्तव मंडल सुरक्षा आयुक्त, संदीप झवेरी हैड ट्रेन क्लर्क, हरगोविंद मीणा सीए, जय दवे गूड्स पर्यवेक्षक राजकोट, लोकेश बैरागी वरिष्ठ सहायक लोको पायलट राजकोट, रविराज चौहान ट्रैक मैंटेनर राजकोट, सुरेशसिंह गोहील वरिष्ठ टेकनिशियन हापा और प्रगनेश पंडित पॉइंट्समेन राजकोट शामिल हैं।

राजकोट मंडल के मंडल रेल प्रबंधक अश्वनी कुमार ने सभी पुरस्कार विजेताओं को बधाई देते हुए उन्हें आगे भी इस स्तर को बनाए रखने हेतु प्रेरित किया। यह पुरस्कार समारोह प्रति वर्ष पश्चिम रेलवे के अधिकारियों और कर्मचारियों की टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण को सम्‍मानित करने के लिए आयोजित किया जाता है जो हमेशा चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार रहते हैं।

ऐसे ही कुशल अधिकारियों और कर्मचारियों में से कुछ चुनिंदा लोगों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया जाता है। यह न केवल अधिकारियों और कर्मचारियों को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रोत्साहित करता है, बल्कि दूसरों को भी आने वाले वर्ष में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए उत्‍साहित एवं प्रेरित करता है।

क्या आपने यह पढ़ा… Happy New Year 2024: नए साल में नई शुरुआत करेंगे

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें